यामी गौतम को डिजाइनर्स ने नहीं दी थी वेडिंग ड्रेस, शादी में मां की साड़ी पहनने की बताई वजह

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने बताया है कि, फैशन डिजाइनर्स ने उन्हें आउटफिट देने से मना कर दिया था। साथ ही उन्होंने अपनी शादी में मां की साड़ी पहनने की वजह भी बताई।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

यामी गौतम को डिजाइनर्स ने नहीं दी थी वेडिंग ड्रेस, शादी में मां की साड़ी पहनने की बताई वजह

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ 4 जून 2021 को पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी की थी। इन दिनों वो अपनी शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने बताया है कि, कैसे उनकी शादी में इंडस्ट्री के डिजाइनर्स ने उन्हें वेडिंग आउटफिट देने से मना कर दिया था। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

yami

पहले ये जान लीजिए कि, यामी गौतम ने इंडस्ट्री में बिना किसी गॉडफादर के अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल से की थी। इसके बाद यामी ने साल 2012 में फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद से वो सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी बेहद खुश हैं।

yami

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- 'मेरा बेबी')

अब बात करते हैं यामी के लेटेस्ट इंटरव्यू की। 'इंडियन एक्सप्रेस' को दिए अपने इंटरव्यू में यामी ने बताया, ''मेरी शादी मेरी पर्सनैलिटी को दर्शाती है। मैं लकी हूं, जो मुझे एक ऐसा पार्टनर मिला है, जो मेरी ही तरह सोचता है। हर लड़की की शादी का दिन उसका अपना होता है। मेरे पास मौका था कि, मैं कुछ अच्छे डिजानइर्स पर अपनी शादी के लिए निर्भर होती, लेकिन इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आपको अपने आउटफिट नहीं देना चाहते, क्योंकि वो आपको इसके लायक नहीं समझते हैं।''

yami

यामी ने आगे बताया कि, एक बड़े डिजाइनर ने उन्हें अपना लहंगा देने से मना कर दिया था। बकौल यामी, ''ये एक पूरा सिस्टम है। मुझे याद है कि, एक डिजाइनर ने अपना लहंगा मुझे देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद मैंने भी उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था। हालांकि, ये बहुत बुरा था। मुझे समझ नहीं आया कि, आखिर कोई भी किसी के साथ इतना बुरा व्यवहार कैसे कर सकता है। हालांकि, फैशन इंडस्ट्री में बहुत से अच्छे लोग भी हैं और उनका व्यवहार भी अच्छा है।''

yami

(ये भी पढ़ें- धीरज धूपर-विन्नी अरोड़ा ने प्रेग्नेंसी और पैरेंटिंग पर की बात, बताया कौन बनेगा सख्त पैरेंट)

बता दें कि, यामी ने अपनी शादी में मां की 33 साल पुरानी लाल साड़ी पहनी थी। इस बारे में बात करते हुए यामी ने बताया, 'जब डिजाइनर्स ने मुझे अपना आउटफिट देने से मना कर दिया, उस वक्त ही मैंने सोच लिया था कि, मैं अपनी शादी में मां की ही साड़ी पहनूंगी, क्योंकि इस तरह से मैं उन भावनाओं के साथ जुड़ी रहूंगी। इसके बाद सभी ने मेरे लुक की जमकर तारीफ की।'' इसके अलावा उन्होंने खुद अपना मेकअप भी किया था। यामी ने सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा लिया हुआ था। इस अवतार में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

yami

यामी गौतम के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी फिल्म 'दिसवीं' रिलीज हुई है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा उनकी फिल्म 'अ थर्सडे' भी हाल ही में रिलीज हुई थी, जिसकी हर ओर काफी तारीफ की गई थी। अब वो फिल्म 'लॉस्ट' और 'ओह माय गॉड 2' में नजर आएंगी।

yami

(ये भी पढ़ें- क्या आलिया भट्ट अपनाएंगी 'सासू मां' नीतू का वेडिंग लुक? शादी के जोड़े में ऐसी दिखी थीं रणबीर की मां)

फिलहाल, हमें तो यामी गौतम का वेडिंग लुक काफी पसंद आया था। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.