'KGF' फेम यश के आलीशान घर की तस्वीरें: 6 करोड़ के डुप्लेक्स की ये है खासियत

साउथ एक्टर यश और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस राधिका पंडित का बेंगलुरु में शानदार डुप्लेक्स उनकी रॉयल्टी और स्टेटस को बखूबी दिखाता है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें।

img

By Kanika Singh Last Updated:

'KGF' फेम यश के आलीशान घर की तस्वीरें: 6 करोड़ के डुप्लेक्स की ये है खासियत

फेमस साउथ एक्टर यश (Yash) इस पीढ़ी के सबसे लोकप्रिय भारतीय एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। अभिनेता मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं, लेकिन वो देश में सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। 'द रॉकिंग स्टार' (प्रशंसकों द्वारा दिया गया नाम) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म 'मोगिना मनसु' के साथ की थी। उसके बाद, अभिनेता ने 'ड्रामा (2012)', 'गुगली (2013)', 'रामचारी (2014)', 'मास्टरपीस (2015)' जैसी कई फिल्मों में यादगार प्रदर्शन किए।

yash and radhika

हालांकि, यह उनकी फिल्म 'K.G.F: चैप्टर 1' थी, जिसने यश को अपार सफलता और प्रसिद्धि दिलाई थी। इस फिल्म को दुनिया भर से जबरदस्त प्यार और पहचान मिली थी और इसने यश की जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया था। लेकिन, यश की जिंदगी में एक सबसे बड़ी चीज, जो बदल गया, वह था उनका घर। अभिनेता ने जुलाई 2021 में बेंगलुरु में एक शानदार डुप्लेक्स खरीदा था। यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नए घर की तस्वीरें साझा करते हैं। इससे पहले कि, हम उनके आलीशान घर का वर्चुअल टूर शुरू करें, आइए एक नज़र डालते हैं यश और राधिका के प्रेमियों से जीवनसाथी बनने तक के खूबसूरत सफर पर।

यश और राधिका पंडित की लव स्टोरी

yash and radhika

यश और राधिका पहली बार साल 2004 में अपने शो 'नंदा गोकुला' के सेट पर मिले थे। इसके बाद, उन्होंने 'मोगिना मनसु (2008)' और 'ड्रामा (2012)' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया, जिससे उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी। यश और राधिका ने एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया था और जल्द ही वे एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। 12 अगस्त 2016 को लवबर्ड्स ने गोवा में सगाई कर ली थी और 9 दिसंबर 2016 को उन्होंने बैंगलोर में एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में शादी कर ली थी।

2 दिसंबर 2018 को यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित ने अपने जीवन में एक नन्ही परी का स्वागत किया था, जिसे उन्होंने प्यार से आर्या नाम दिया है। 30 अक्टूबर 2019 को ये प्यारा कपल दूसरी बार माता-पिता बना था और अपने बच्चे के आगमन के साथ अपने परिवार को पूरा किया था। तब से, वे दोनों अपने नन्हे-मुन्नों के साथ हर पल का आनंद ले रहे हैं। तो अब, बिना किसी देरी के, आइए हम यश और राधिका के बेंगलुरु में स्थित बिल्कुल नए लग्जरी डुप्लेक्स की झलकियां दिखाते हैं।

बेंगलुरु में यश और राधिका पंडित का लग्जरी डुप्लेक्स

yash and radhika

जुलाई 2021 में यश अपनी पत्नी राधिका और बच्चों आर्या व यथर्व के साथ बेंगलुरु में अपने नए घर में चले गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश का बेंगलुरु में एक आलीशान डुप्लेक्स होना सबसे बड़ा सपना था और सालों के इंतजार और कड़ी मेहनत के बाद अभिनेता ने आखिरकार 2021 में अपने सपने को हकीकत में बदल दिया था। 36 वर्षीय अभिनेता के सपनों का घर बेंगलुरु के विंडसर मनोर के पास प्रेस्टीज गोल्फ अपार्टमेंट में स्थित है। 

प्रेस्टीज गोल्फ अपार्टमेंट में यश के घर की कीमत

yash and radhika

कई रिपोर्टों और अटकलों के अनुसार, यश ने इस आलीशान अपार्टमेंट के लिए लगभग 6 करोड़ रुपए दिए थे। अभिनेता के करोड़ों रुपए का ये अपार्टमेंट बेंगलुरु के सबसे प्रसिद्ध और पॉश इलाकों में स्थित है।

यश और राधिका के घर में लगा है तुलसी का कट्टा

yash and radhika home

यश और राधिका के भव्य डुप्लेक्स का सबसे बड़ा आकर्षण वह स्थान है, जिसे उन्होंने अपने धार्मिक समारोहों के लिए संरक्षित किया है, जो उनकी परंपरा और संस्कृति के साथ उनके गहरे विश्वास के बारे में सब कुछ दर्शाता है। 'ई-टाइम्स' को दिए गए एक साक्षात्कार में लोकप्रिय इंटीरियर डिजाइनर और फैशन स्टाइलिस्ट सानिया सरधरिया ने कपल की परंपरा और संस्कृति के बारे में बात की थी। सानिया ने ही अपने करीबी दोस्तों यश और राधिका के डुप्लेक्स को डिजाइन किया था।

(ये भी पढ़ें- प्रभास से लेकर अक्किनेनी नागार्जुन तक, इन साउथ इंडियन सेलेब्स के पास हैं खुद के प्राइवेट जेट)

सानिया सरदारिया ने कहा था कि, यश और राधिका अपने घर में अपनी परंपरा को जीवित रखने के लिए बहुत उत्साहित थे। उन्होंने कहा था कि, यश और राधिका ने अपने घर के लिए एक विशेष तुलसी के कट्टे को खरीदा था, जिसे करकला में मंदिर के कारीगरों ने तराशा था। उन्होंने कहा था, "दोनों (यश और राधिका) अपने मूल में बहुत पारंपरिक और भारतीय हैं और गहराई से वे अपनी विरासत और संस्कृति से बंधे रहना चाहते थे, जो उनके नए घर के कुछ स्थानों पर दिखता है।"

यश के डुप्लेक्स का इंटीरियर

यश के आलीशान घर के इंटीरियर की ओर बढ़ते हुए विशाल खिड़कियां पूरे घर को रोशनी से भरने में एक प्रमुख भूमिका निभाती हैं और पूरे दिन खुशमिजाज और उज्ज्वल वाइब को पूरी तरह से बनाए रखती हैं।

हालांकि, घर कुछ डार्क कलर की दीवारों और दरवाजों से भी सुसज्जित है, जो शानदार अपार्टमेंट में शाही स्पर्श जोड़ते हैं। यश और राधिका के घर की स्टेटमेंट लाइट फिक्स्चर, विनियर की रेंज, अनोखे ज्यामितीय पैटर्न ने इसे और खूबसूरत बना दिया है।

यश के घर में है ग्रीक बालकनी

(ये भी पढ़ें- दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के आलीशान घर को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान)

प्रेस्टीज गोल्फ अपार्टमेंट्स में यश के आलीशान घर के नवीनीकरण में इस्तेमाल की गई सामग्री में गन मेटल, मैट ब्रश स्ट्रोक और रोज़ गोल्ड कलर शामिल हैं। हालांकि, उनके घर की बालकनी काफी खास है, क्योंकि यह एक ग्रीक बालकनी है। हां! आपने सही पढ़ा, बालकनी के केंद्र में सही मात्रा में जल निकाय के साथ-साथ देहाती फर्श भी है। बालकनी से आप पूरे शहर का मनोरम दृश्य देख सकते हैं।

यश और राधिका का गृह प्रवेश समारोह

yash and radhika

कई रिपोर्टों के अनुसार, यश और उनकी खूबसूरत पत्नी राधिका 2 जुलाई 2021 को अपने पिता अरुण और मां पुष्पा के साथ बेंगलुरु में अपने नए घर में दाखिल हुए थे। इसके बाद, यश के फैनबेस ने उनके गृह प्रवेश की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में यश और राधिका काफी अच्छे लग रहे थे, क्योंकि कपल ने अपने पारंपरिक कपड़े पहने थे। जहां, राधिका पंडित ऑरेंज और ब्लू सिल्क साड़ी में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, सफेद धोती के साथ ऑरेंज सिल्क शर्ट में यश काफी हैंडसम लग रहे थे। फोटोज में उनके घर की कुछ धुंधली झलक भी दिखी थी।

(ये भी पढ़ें- साउथ इंडियन एक्टर्स की महंगी और शानदार कारें, करोड़ों की गाड़ियां रखते हैं ये टॉलीवुड स्टार्स)

हालांकि, उनके घर के अनोखे अंदाज ने सबसे ज्यादा हमारा ध्यान खींचा। साथ ही, पूरे घर को डिजाइन करते समय आधुनिक और पारंपरिक विरासत का सही मिश्रण आसानी से देखा जा सकता है, क्योंकि उनके घर के अंदर की कुछ चीजें शुद्ध पारंपरिक भारतीय जुड़ाव देती हैं।

फिलहाल, इसमें कोई संदेह नहीं है कि, यश और राधिका के घर के सबसे छोटे कोने भी बड़े पैमाने पर डिजाइन किए गए हैं, जो इसे देश के सर्वश्रेष्ठ सेलिब्रिटी घरों में से एक बनाते हैं। तो आपको कपल का ड्रीम होम कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.