'गुम है किसी के प्यार में' फेम यश पंडित ने की बेहद सिंपल शादी, चंद मेहमानों ने की शिरकत

'गुम है किसी के प्यार में' फेम एक्टर यश पंडित ने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड महिमा मिश्रा के साथ सिंपल तरीके से शादी की, जिसमें कुछ ही मेहमान शामिल हुए। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

'गुम है किसी के प्यार में' फेम यश पंडित ने की बेहद सिंपल शादी, चंद मेहमानों ने की शिरकत

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम अभिनेता यश पंडित (Yash Pandit) 22 जनवरी 2022 को मुंबई में अपनी प्रेमिका महिमा मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। यह एक साधारण शादी थी, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी में मौजूद अभिनेता जैकी श्रॉफ ने इस जोड़े को बधाई दी और उन्हें एक पौधा उपहार में दिया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

yash and mahima

(ये भी पढ़ें- मानसी श्रीवास्तव ने अपने हल्दी सेरेमनी में दिखाया स्वैग लुक, नर्वस दिखे दूल्हे राजा, देखें वीडियो)

पहले आप ये जान लीजिए कि, यश पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड महिमा से जनवरी 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जन्मदिन की पार्टी में मिले थे। उन्होंने साझा किया कि, “हमने पार्टी में बात की और वास्तव में अच्छी तरह से जुड़े। उसके बाद, मैंने उनके साथ कुछ और मुलाकातें कीं और हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई। तब से हम साथ हैं।" महिमा ने फिनांस में एमबीए किया है और वो मुंबई में रिस्क एनालिस्ट के रूप में काम करती हैं।

yash and mahima

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर ने अपनी दोस्त की शादी में की वचन रस्म की मेजबानी, क्यूट अंदाज पर फिदा हुए फैंस)

22 जनवरी 2022 को यश और महिमा शादी के पवित्र बंधन में बंध गए और उनकी ये शादी बेहद ही सिंपल तरीके से मुंबई में संपन्न हुई। समारोह में यश और महिमा के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद थे। इसके साथ ही, उनकी शादी में एक्टर जैकी श्रॉफ भी पहुंचे थे, जिन्होंने कपल को एक पौधा देकर शादी की बधाई दी। अपनी शादी की ड्रेस में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। जहां महिमा ने लाल रंग की लहंगा-चोली पहनी थी। वहीं, यश सफेद कुर्ता-पायजामा और रेड कलर की दोशाला में काफी हैंडसम लग रहे थे।

jackie shroff

yash pandit and mahima mishra

(ये भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश की राजकुमारी सानिया मुल्क ने बिलाल खालिद से की सगाई, शाही रस्म की फोटोज आईं सामने)

यश ने अपनी शादी में आए मेहमानों को लेकर कहा, “हमने मूल रूप से 150 लोगों को बुलाने की योजना बनाई थी, लेकिन सूची को केवल 50 मेहमानों तक ही सीमित रखना पड़ा। हमने अपनी शादी के दिन सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया था।” अभिनेता को काम से केवल चार दिन की छुट्टी मिली थी। इस पर उन्होंने कहा, “मेरे प्रोडक्शन हाउस ने मुझे कुछ दिनों के लिए ही छुट्टी दिया था। मैं आज काम पर रिपोर्ट कर रहा हूं। क्योंकि शो चलते रहना चाहिए।" एक्टर ने अपनी शादी पर कहा, "हमने आखिरकार शादी कर ली है और मैं उनके साथ अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने को लेकर बहुत खुश हूं।"

yash pandit and mahima mishra

फिलहाल, हम यश और महिमा को उनकी शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको कपल की सिंपल शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.