Yeh Rishta Kya Kehlata: शिवांगी जोशी की नानी से आशीर्वाद लेते दिखे मोहसिन खान, वायरल हुईं तस्वीरें

स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata) के सेट पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जो पहले कभी नहीं हुआ होगा। सीरियल के सेट पर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) उर्फ नायरा की नानी पहुंची हुई थी, जहां वो मोहसिन खान से मिली।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Yeh Rishta Kya Kehlata: शिवांगी जोशी की नानी से आशीर्वाद लेते दिखे मोहसिन खान, वायरल हुईं तस्वीरें

कुछ हमराही होते हैं, कुछ हमसाथी होते हैं और बहुत सारे लोग होते हैं हमउम्र। दो लोगों के बीच दोस्ती की प्रक्रिया कराने के लिए ये तीन प्रकार के उत्प्रेरकों (कैटलिस्ट) को रसायन वैज्ञानिक जरूरी बताते हैं। खास बात यह है कि हम दोनों लोगों के बीच ऐसे कोई उत्प्रेरक नहीं हैं फिर भी हमारे बीच दोस्ती जैसा अनुत्क्रमणीय परिवर्तन (irreversible process) हुआ है। वैज्ञनिक जिस दिन इसका कारण खोज लेंगे, उनका एक और नोबेल पक्का, लेकिन वे यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि यह महान कार्य करेगा कौन? खैर, जब तक वो इस बारे में सोच-विचार करते हैं तब तक हम इस श्रृंगार रस का भरपूर मजा उठा लेते हैं। मीठा, तीखा, खट्टा, कड़वा, कसैला और नमकीन कुछ ऐसा ही स्वाद है प्यार भरी जिंदगी का। जिसे सच्चा और अच्छा मिल जाए उसकी तो बल्ले-बल्ले वरना तो जीवन भर आप इसी के बोझ तले दबते रहिए। खैर, मौसम का मिजाज यहां जरूर ठंडा है लेकिन दिलों का नहीं। 

स्टार प्लस पर तकरीबन 11 साल से मनोंरजन की पति संभाले हुए ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata) तो आपको बखूबी याद होगा। जिससे हिना खान ने अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत की थी। हालांकि सीरियल में हिना खान तो रही नहीं लेकिन उनके बच्चों का किरदार शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) उर्फ नायरा और उनके पति 
मोहसिन खान आका कार्तिक काफी बेहतरीन तरीके से निभा रहे है। सीरियल इस समय अपने रोमांचित मोड़ पर है जहां गोयंका परिवार के जुड़वां बच्चे लव और कुश की घर वापसी हो गई है। इसी बीच नायरा को पता चलता है कि उन दोनों के चाल चलन ठीक नहीं है। वे बिगड़े बच्चे बन गए है। अब आने वाले एपिसोड में ऐसा होगा कि दोनों अपने घर के बाहर स्मोकिंग करेंगे। कायरव जो गार्डन में खेल रहा होता है वो धुआं देखेगा और इस बात का पता लगाने के लिए दौड़ेगा। (ये भी पढ़ें: Shubh Mangal Zyada Saavdhan: ट्रेलर को देख ऐसा था आयुष्मान के मां-बाप का पहला रिएक्शन, किया खुलासा)

सीरियल के सेट पर ऐसा कुछ हो ही रहा होता है कि इसी बीच शिवांगी जोशी की रियल लाइफ नानी वहां आ जाती हैं। अब शूटिंग के बीचों-बीच कोई आ जाए और सीरियल पर मनोंरजन का माहौल न बने ऐसा कैसे हो सकता है। जैसा की हम जानते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी उर्फ ​​कार्तिक और नायरा के रोमांटिक रिश्ते ने ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी खूब भाता है। शो के वफादार दर्शकों द्वारा उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है और दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। हाल ही में, शिवांगी की नानी उनके शो के सेट पहुंची और उनके सह-कलाकारों के साथ कुछ समय बिताया। इतना ही नहीं इसी बीच वो मोहसिन खान से भी मिली और उन्हें आशीर्वाद भी दिया।

आई डब्लू एम बज्ज के हवाले से सामने आई तस्वीरों में नानी के साथ मोहसिन खान ने कुछ शानदार पल बिताए और उनके साथ कई तस्वीरें भी क्लिक कराई। इसी के साथ शिवांगी की जोशी की पूरी टीम उनके साथ मस्ती-मजाक करती हुई नजर आई। वैसे आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस अपनी नानी के साथ कुछ फुर्सत के पल बिताती हुईं नजर आईं थी। एक्ट्रेस के साथ इस मौके पर उनकी नानी ही नहीं बल्कि मम्मी और ताई भी साथ में दिखाई दिए थे। शिवांगी ने वीकेंड पर अपनी नानी के साथ घूमने का प्लान बनाया और इस दौरान शिवांगी जोशी के घर की तीन जेनरेशन एक साथ नजर आई। इसकी झलक उन्होंने खुद अपने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है। इस दौरान शिवांगी सभी के साथ कॉफी का जमकर लुत्फ उठाती हुईं स्पॉट की गईं। (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी ने ऐसे मनाई पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी, देखिए तस्वीरें)

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस साल शिवांगी जोशी बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही है। उनकी फिल्म 'आवर ओन स्काई' कान्स 2020 का हिस्सा है। इसी फिल्म के सिलसिले में श‍िवांगी भी कान्स में अपने को-एक्टर्स संग भाग ले रही हैं। फिल्म में उनके अलावा साउथ एक्ट्रेस असीफा हक और आदित्य खुराना लीड रोल प्ले करेंगे। मजेदार बात यह है कि आदित्य पहले एक्टर होंगे जो बॉलीवुड डीवाज के साथ रेड कारपेट पर वॉक करेंगे। फिल्म को मोहम्मद नगमन लतीफ प्रोड्यूस कर रहे हैं। मो. लतीफ ने स्पॉटबॉय से बातचीत में शि‍वांगी जोशी को इस फिल्म में लेने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा, 'मैंने इस फिल्म में श‍िवांगी को इसलिए लिया क्योंकि इस रोल के लिए मुझे उनसे बेहतर और कोई नहीं लगी। मैं पहले ही कई एक्टर्स संग काम कर चुका हूं तो इस बार मैं किसी नए को लेना चाहता था। (ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया बड़ा एलान, साल के अंत तक कर सकती हैं बॉयफ्रेंड संग शादी)

(फोटो- शिवांगी जोशी इंस्टाग्राम)

वैसे आपको बता दें कि शिवांगी जोशी छोटे पर्दे की मोस्ट पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस में से एक हैं। शिवांगी जोशी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को महफूज रखने के लिए जानी जाती हैं। आपको शिवांगी जोशी की नानी संग ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.