यूट्यूबर ध्रुव राठी ने विएना में प्रेमिका संग रचाई शादी, सफेद गाउन में दुल्हन दिखीं राजकुमारी

फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी ने ऑस्ट्रिया की राजधानी विएना में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाई है, जो किसी फेयरी टेल से कम नहीं है। आइए आपको दिखाते हैं शादी की खूबसूरत तस्वीरें।

img

By Kanika Singh Last Updated:

यूट्यूबर ध्रुव राठी ने विएना में प्रेमिका संग रचाई शादी, सफेद गाउन में दुल्हन दिखीं राजकुमारी

भारतीय शादियों का मौसम आ गया है। कोरोना की दूसरी लहर जाने के बाद कई सारे कपल्स शादी कर रहे हैं। बी-टाउन से लेकर टीवी जगत तक के कई सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम यूट्यूबर ध्रुव राठी (Dhruv Rathee) का भी जुड़ गया है।

Dhruv Rathee

शायद कुछ लोग इस नाम से वाकिफ नहीं होंगे, तो आपको बता दें कि, ध्रुव राठी एक व्लॉगर हैं, जो अपने यूट्यूब चैनल 'ध्रुव राठी व्लॉग्स' पर व्लॉग्स बनाते हैं। वह उन कंटेंट क्रिएटर्स में से एक हैं, जो हर एक विषय के बारे में वीडियोज बनाते हैं। वैसे तो ध्रुव नई दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन वो अब जर्मनी में रहते हैं।

(ये भी पढ़ें: मनीष मल्होत्रा के इस लहंगे में दुल्हन दिखीं राजकुमारी, नए डिजाइन की ज्वेलरी ने लगाए चार-चांद)

dhruv and juli

24 नवंबर 2021 को ध्रुव ने अपनी लंबे समय की प्रेमिका जूली से विएना के 'बेल्वेडियर पैलेस' में शादी रचा ली। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें उनकी दुल्हन जूली ने एक सफेद रंग का लेस गाउन पहना था। इसके अलावा, वो लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, ध्रुव ने नेवी ब्लू कलर का टक्सीडो सूट पहना था, जिसमें वो खूब जच रहे थे।

(ये भी पढ़ें: बंगाली दुल्हन ने पहना डिजाइनर तरुण तहिलियानी का सी-ग्रीन कलर का लहंगा, सफेद चूड़े ने खींचा ध्यान)

Juli

Dhruv and Juli

Dhruv and Juli

ध्रुव ने अपनी शादी के दिन भी एक व्लॉग शूट किया था, जिसे उन्होंने अपने चैनल पर शेयर किया है। शादी में केवल 22 लोग ही शामिल हुए थे, जो इस कपल के परिवार वाले और करीबी दोस्त थे। व्लॉग के अंत में उन्होंने ज्यादा लोगों को आमंत्रित न करने के लिए माफी भी मांगी, क्योंकि ये एक प्राइवेट शादी थी।

फिलहाल, हम ध्रुव और जूली को ढ़ेर सारी बधाई देते हुए उनके सुखद वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं। तो, आपको इनकी शादी की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.