यूट्यूबर गौरव तनेजा की बेटी रसभरी ने फैशन वीक में किया डेब्यू, ट्यूल ड्रेस में दिखीं बेहद प्यारी

लोकप्रिय यूट्यूबर गौरव तनेजा की बड़ी बेटी रसभरी तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी ने दिल्ली फैशन वीक में रैंप वॉक किया। इस दौरान उनकी लाडली बेटी काफी प्यारी लग रही थी। आइए आपको इसका वीडियो दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

यूट्यूबर गौरव तनेजा की बेटी रसभरी ने फैशन वीक में किया डेब्यू, ट्यूल ड्रेस में दिखीं बेहद प्यारी

'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर सबसे लोकप्रिय यूट्यूबर्स में से एक गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) ने साल 2016 में अपने 'जीवन के प्यार' रितु राठी (Ritu Rathee) के साथ शादी रचाई थी। कपल ने साल 2018 में अपनी पहली बेटी कियारा (रसभरी) तनेजा का स्वागत किया था। इसके बाद, उन्होंने 2021 में अपनी दूसरी बेटी चैत्रवी (पीहू) तनेजा का स्वागत करके अपने परिवार को पूरा किया।

Gaurav Taneja with wife Ritu Rathi and kids

गौरव तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी प्रोफेशनल पायलट हैं, जो तीन अलग-अलग यूट्यूब चैनलों को संभालते हैं, 'फ्लाइंग बीस्ट' भी उनमें से एक है। रितु सबसे कूल मॉम्स में से एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ की ही तरह पर्सनल लाइफ व सामाजिक जीवन को संतुलित करती हैं। गौरव और रितु को अपने दैनिक जीवन के हर छोटे से छोटे डीटेल से अपने विशाल फैनबेस को अपडेट करना पसंद है।

gaurav

(ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, बेटे को दिया जन्म)

हाल ही में, गौरव ने पत्नी रितु और बड़ी बेटी रसभरी तनेजा के साथ दिल्ली फैशन वीक में वॉक किया। यह रसभरी की पहली वॉक थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कथित तौर पर, परिवार ने मैचिंग आउटफिट में शो की शुरुआत की थी और सभी का दिल जीत लिया था। छोटी बच्ची अपनी मां रितु की तरह मैचिंग पेस्टल गुलाबी रंग के पंख-विस्तृत ट्यूल ड्रेस में बिल्कुल प्यारी लग रही थीं। यहां देखें रैंप वॉक का वीडियो। 

gaurav ritu

इसके पहले, 3 मई 2022 को गौरव ने एक व्लॉग अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' की स्क्रीनिंग की झलक दिखाई थी। वीडियो में उन्होंने एक पर्सनल डीटेल भी साझा की थी और इसके बारे में बात करते हुए भावुक हो गए थे। उन्होंने अपने जीवन के सबसे बुरे दौर का खुलासा किया था, जब उन्होंने पहले लॉकडाउन के दौरान एयरएशिया में अपनी नौकरी खो दी थी और उनकी पत्नी रितु ताकत के स्तंभ की तरह उनके साथ खड़ी थीं। हालांकि, उस दौरान वे रसभरी के बाद दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उनकी पत्नी रितु का गर्भपात हो गया।

(ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण की बेटी त्व्षिा के फोटोशूट का वीडियो आया सामने, मां श्वेता ने शेयर की नई फोटो)

अगर आपको नहीं पता, तो जानकारी के लिए बता दें कि, गौरव और रितु ने कुछ दिनों पहले रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी में भाग लिया था। हालांकि, जब उन्होंने सेमीफाइनल राउंड खेलने के लिए क्वालीफाई किया था, तो दोनों पीछे हट गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके साथ हो रहे दुर्व्यवहार के कारण उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था।

gaurav ritu

(ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं रश्मि देसाई, कहा- 'हमारी यात्रा हमारे तक ही सीमित थी')

फिलहाल, रसभरी का रैंप वॉक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.