युवराज सिंह बने पिता: पत्नी हेजल कीच ने बेटे को दिया जन्म, कपल ने शेयर की खुशखबरी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच के घर 25 जनवरी 2022 को एक बेटे का जन्म हुआ। कपल ने इस खुशखबरी को एक नोट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

युवराज सिंह बने पिता: पत्नी हेजल कीच ने बेटे को दिया जन्म, कपल ने शेयर की खुशखबरी

बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच और उनके क्रिकेटर-पति युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अपने पहले बच्चे के आगमन के साथ अपने पैरेंटहुड की यात्रा शुरू कर चुके हैं। इस प्यारे जोड़े ने अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करके पूरे देश को अचंभित कर दिया है। युवराज और हेज़ल 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। तब से, उनके फैंस इस विशेष समाचार का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार उनकी ये इच्छा पूरी हो गई है।

yuvraj singh

30 नवंबर 2021 को हेजल और युवराज ने अपने वैवाहिक जीवन के पांच साल पूरे कर लिए थे। इस मौके पर खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी शादी से एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की थी। इसके साथ हेजल ने कैप्शन में लिखा था, "जब हम पहली बार मिले थे, तो उस समय ही मुझे ये समझ आ गया था कि, कुछ बड़ा हुआ है। लेकिन मुझे ये नहीं पता था क्या। मुझे नहीं पता था, मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी। सबसे बड़े बदलाव के 5 साल की शुभकामनाएं। मेरी जिंदगी में एक ऐसी खुशी आई. जिसके बारे में न मुझे पता था और न ही. मुझे इसकी तलाश थी। मेरी जिंदगी को पूरा करने के लिए आपका धन्यवाद। आई लव यू।"

yuvraj singh

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय शादी के लिए गोवा हुईं रवाना! एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा ब्राइडल ग्लो)

वहीं, 25 जनवरी 2022 को युवराज और हेज़ल ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से अपने पहले बच्चे के आने की घोषणा करके अपने फैंस को खुश कर दिया है। एक नोट शेयर करते हुए कपल ने खुलासा किया कि, वे एक बच्चे के साथ धन्य महसूस कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने मीडिया से अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने और उन्हें इस खास पल का आनंद लेने देने का अनुरोध भी किया। उन्होंने नोट में लिखा है, 'अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि, आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम भगवान को यह आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देते हैं। हम चाहते हैं कि, आप हमारी निजता का सम्मान करें, क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं। लव, हेजल एंड युवराज।' 

yuvrak singh

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने नए घर से शेयर की पहली सेल्फी, शाहिद के साथ ड्रॉइंग रूम में आईं नजर)

हेजल और युवराज ने एक-दूसरे से दूर अपनी पांचवीं सालगिरह मनाई थी। क्रिकेटर ने अपनी पत्नी हेजल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया था कि, वह उन्हें मिस कर रहे हैं और वे जल्द ही एक साथ होंगे। युवराज ने कैप्शन में लिखा था, "5 साल और मजबूत!! आई लव यू और आई मिस यू। हम जल्द ही साथ होंगे। हैप्पी एनिवर्सरी बेबी।"

yuvraj singh

हेजल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने 'बॉडीगार्ड', 'मैक्सिम', 'धर्म संकट में' और 'बांके की क्रेजी बारात' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वहीं, युवराज सिंह ने 10 जून 2019 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वह क्रिकेट की दुनिया का एक जाना-माना नाम रह चुके हैं।

yuvraj singh

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15: राखी सावंत ने रितेश को दी धमकी, कहा- 'शादी का सर्टिफिकेट दो वरना रिश्ता खत्म')

खैर, हम युवराज और हेज़ल के बच्चे की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.