चहल और धनश्री की शादी को पूरा हुआ एक महीना, क्रिकेटर ने शेयर किया वेडिंग का अनदेखा वीडियो

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा आज यानी 22 जनवरी 2021 को अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर कपल ने एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

चहल और धनश्री की शादी को पूरा हुआ एक महीना, क्रिकेटर ने शेयर किया वेडिंग का अनदेखा वीडियो

भारतीय क्रिकेट जगत में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरह एक और कपल है, जो काफी ज्यादा पॉपलर है। जी हां, हम बात कर रहे हैं इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और यू-ट्यूबर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की। युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने पिछले साल 22 दिसंबर 2020 को शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था। आज यानी 22 जनवरी 2021 को दोनों अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर युजवेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी धनश्री के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, युजवेंद्र चहल ने 9 अगस्त 2020 को एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने और धनश्री के रोके की जानकारी दी थी। उनके इस पोस्ट से हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि, लोगों ने युजवेंद्र और धनश्री को खूब बधाईयां दी थीं। इसके बाद 22 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में ये कपल शादी के बंधन में बंधा था। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सामने आईं, जिसे दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया था। वेडिंग फोटोज में धनश्री और युजवेंद्र बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने एक जैसा कैप्शन भी दिया था जिसमें लिखा था, ‘एक समय की बात है' से हमने शुरुआत की थी और उसके बाद से हम हमेशा के लिए खुश हैं, क्योंकि आखिरकार धन और युज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।’ (ये भी पढ़ें: महेश बाबू ने पत्नी नम्रता के बर्थडे पर लिखा प्यार भरा मैसेज, कहा- 'तुम्हारे साथ हर दिन खास होता है'

दरअसल, आज यानी 22 जनवरी 2021 को युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी को पूरा एक महीना हो गया है। इस खास मौके पर युजवेंद्र ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों की शादी के कुछ पल मौजूद हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कभी युजवेंद्र और धनश्री एक-दूसरे का साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, तो कभी वह एक-दूसरे के साथ रोमांटिक हो रहे हैं। साथ ही दोनों के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी है, जिससे ये कपल और ज्यादा सुंदर लग रहा है। इस दौरान वीडियो में एक प्यारा सा बैकग्राउंड म्यूजिक भी बज रहा है, जिससे ये वीडियो कंप्लीट लग रहा है। युजवेंद्र और धनश्री के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शादी के बाद एक्ट्रेस नीति टेलर ने की EX-बॉयफ्रेंड की बात, कहा- 'मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती')

इस वीडियो को शेयर करते हुए युजवेंद्र ने कैप्शन में लिखा है, ‘आपकी शादीशुदा ज़िंदगी कैसी चल रही है, यह सवाल मुझसे इन दिनों पूछा जा रहा है। जब से हमारी शादी हुई है, तब से हम दूर रह रहे हैं क्योंकि मैं क्रिकेट खेलकर अपने कर्तव्यों का पालन कर रहा हूं और वह वीडियो बनाकर आप लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। शादी दो लोगों को समझने, सम्मान करने, समझौता करने और प्यार करने के बारे में है। मुझे ख़ुशी है कि हम दोनों ने ऊपर जिक्र किए गए चारों पेड़ों के फलों का अपनी एक महीने की शादीशुदा जिंदगी में स्वाद लिया है और इसी की वजह से हमारी बॉन्डिंग काफी विश्वास और भरोसे से मजबूत हुई है। हम दोनों सिर्फ एक-दूसरे को और अपने परिवार को ही खुश नहीं कर रहे हैं बल्कि, हम दोनों अपने दोस्तों और अपने देश को अपनी प्रतिभा से खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। हम अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी को अपने कर्तव्य का पालन करते हुए मना रहे हैं। हम एक-दूसरे से दूर हैं। मैं अपने प्यार से मिलने का इंतजार कर रहा हूं, लेकिन हमें एक-दूसरे पर गर्व भी है। मुझे आप पर गर्व है। हमेशा डांस करती रहो और मुस्कुराती रहो। हैप्पी एनिवर्सरी धनश्री वाइफी।’ (ये भी पढ़ें: क्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे पवित्रा और एजाज? एक्ट्रेस के भाई से मिले एक्टर)

दूसरी तरफ, अपने इस खास दिन पर धनश्री वर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर ये सेम वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही धनश्री ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने पति युजवेंद्र के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है। धनश्री ने लिखा है, ‘मुझे आप पर बहुत ज्यादा गर्व है। इसी तरह गेंद घूमाते रहिए और मारते रहिए। मुझे पता है कि लोग आपसे कितना ज्यादा प्यार करते हैं और आप पर निर्भर भी हैं। हां, मैं भी आपसे प्यार करती हूं। हैप्पी एनिवर्सरी चहल जी।’

फिलहाल, हम भी युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा को उनकी शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी की बधाई देते हैं। तो आपको चहल और धनश्री द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: युजवेंद्र चहल, धनश्री वर्मा)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.