युजवेंद्र चहल को 'मैन ऑफ द मैच' मिलते ही खुशी से नाचने लगीं मंगेतर धनश्री, देखें वीडियो

आईपीएल मैच में अपने बेहतर प्रदर्शन से मैन ऑफ द मैच जीतने पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम पर खुशी का एक वीडियो शेयर किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

युजवेंद्र चहल को 'मैन ऑफ द मैच' मिलते ही खुशी से नाचने लगीं मंगेतर धनश्री, देखें वीडियो

दुनिया भर में फैली कोरोना वायरस महामारी के कारण देर से ही सही, लेकिन आईपीएल-2020 (IPL-2020) की शुरुआत 19 सितंबर 2020 से यूएई में हो चुकी है। आईपीएल मैच खेलने जाने से पहले भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से सगाई की थी। जहां चहल इन दिनों मैचे खेल रहे हैं, तो वहीं धनश्री लगातार उनका उत्साहवर्धन कर रही हैं। हाल ही में इसकी एक झलक देखने को मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, 22 सितंबर 2020 को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सन राइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हराकर अपने पहले ही मैच में जीत का खिताब अपने नाम किया। दोनों टीम के बीच हुआ मुकाबला काफी जबरदस्त रहा। इस मैच में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल टर्निंग प्वॉइंट साबित हुए। मैच के अंत में युजवेंद्र चहल को 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब भी मिला। चहल को ये खिताब मिलते ​ही उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान वह खुश होकर डांस करने लगीं। (ये भी पढ़ें: पत्नी साक्षी को सता रही है महेंद्र सिंह धोनी की याद, फोटो शेयर कर जाहिर किया प्यार)  

इसके कुछ वीडियो और फोटो धनश्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जिसमें वह युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच मिलने की खुशी में झूमती और तालियां बजाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में धनश्री टीवी के साथ में खड़ी दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ ही धनश्री वर्मा ने आरसीबी की टीशर्ट पहने एक क्यूट फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह युजवेंद्र चहल से वीडियो कॉल करती हुई दिखाई दे रही हैं। धनश्री की इस पोस्ट को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, इसके साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए धनश्री ने चहल के लिए एक मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, "यह साथ में हमारा पहला मैच है। दिन के आखिर में यह केवल एक खेल है और कुछ भी हो सकता है। उन सभी ने बहुत मेहनत की थी, लेकिन मेरे लिए कई वजहों से यह बहुत ही खास पल है। आपके साथ हमेशा मेरा ढेर सारा प्यार और समर्थन है। युजवेंद्र चहल और पूरी टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं। तो दोस्तों, बैठिये और ड्रीम 11 आईपीएल का आनंद लीजिए और पॉजिटिविटी फैलाइये। लेकिन आज यह हमारा दिन है।" अपनी मंगेतर धनश्री की इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया और अपनी मंगेतर को धन्यवाद भी कहा। (ये भी पढ़ें: कुणाल खेमू ने बताया कैसे होती है सोहा अली खान से उनकी लड़ाई, सामने आया थ्रोबैक वीडियो

धनश्री और चहल दोनों ही आए दिन एक दूसरे से जुड़ी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं। हाल ही में चहल ने धनश्री के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में धनश्री को चेहरा पूरी तरह से नहीं दिख रहा है। 

ध्यान रहे कि, चहल ने अचानक अपनी गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा से 9 अगस्त 2020 को रोका (सगाई) किया था। इस सेरेमनी की तस्वीर उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। फोटोज के साथ उन्होंने अपनी सगाई का ऐलान करते हुए लिखा था "हम लोगों ने अपने परिवार वालों के बीच हां कहा।" इस तस्वीर में दोनों ही बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 11 हसीनाओं की वजह से टूटा बसा-बसाया घर, लगा दूसरी बीवी का टैग)

कौन हैं चहल ​की होने वाली लाइफ पार्टनर?

युजवेंद्र चहल की होने वाली दुल्हन धनश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं और साथ ही उनका एक यू-ट्यूब चैनल भी है जिसका नाम 'धनश्री वर्मा' है। उनके इस यूट्यूब चैनल पर 1.5 मिलयन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। इससे पहले लॉकडाउन के दौरान चहल धनश्री के साथ कई जूम सेशन्स में एक साथ नजर आ चुके हैं। धनश्री बहुत अच्छा डांस भी करती हैं। इनके डांस हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

बात बगर चहल के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने 52 एकदिवसीय मैच और 42 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल हैं। उन्होंने कई अहम मैचों में अपनी दमदार गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया को विकेट दिलाकर मैच भी जिताए हैं और चहल ने  टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 55 विकेट भी झटके हैं। 

फिलहाल, आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: चहल, धनश्री)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.