युजवेंद्र चहल के माता-पिता हुए कोरोना संक्रमित, पत्नी धनश्री वर्मा ने दी जानकारी

इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसकी जानकारी उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

युजवेंद्र चहल के माता-पिता हुए कोरोना संक्रमित, पत्नी धनश्री वर्मा ने दी जानकारी

कोरोना वायरस एक-एक करके आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज व उनकी फैमिली को अपनी चपेट में ले रहा है। अब इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी क्रिकेटर की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल, 13 मई 2021 को धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया कि उनकी मां और भाई भी कोरोना संक्रमित हो गए थे, जब वो इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दौरान बायो बबल में थीं और अब उनके सास-ससुर भी इस वायरस का शिकार हो गए हैं। धनश्री ने अपने पोस्ट में लिखा, “अप्रैल-मई। ये मेरे लिए काफी टफ और चैलेंजिंग रहा है। पहले मेरी मां और भाई पॉजिटिव टेस्ट हुए। मैं IPL बबल में थी और मुझे काफी हेल्पलेस महसूस हो रहा था, लेकिन मैं उन्हें समय-समय पर मॉनिटर कर रही थी। अपनी फैमिली से दूर रहना काफी मुश्किल है। सौभाग्य से वो रिकवर हो गए हैं। लेकिन मैंने अपनी आंटी और एक बहुत क्लोज अंकल को कोरोना की कॉम्प्लिकेशन के चलते खो दिया।”

(ये भी पढ़ें: दुलकर सलमान ने शेयर कीं फैमिली फोटोज, पत्नी और बेटी संग एक्टर ने दी ईद की बधाई)

धनश्री ने लिखा, “अब मेरे सास-ससुर गंभीर लक्षण के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मेरे ससुर एडमिट हैं और मेरी मां का घर पर इलाज चल रहा है। मैं हॉस्पिटल में थी और मैंने बहुत बुरा देखा। मैं सारी सावधानी बरत रही हूं लेकिन...दोस्तों प्लीज घर पर रहो और अपनी फैमिली की अच्छे से केयर करो।”

(ये भी पढ़ें: शहीर शेख और रुचिका कपूर के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान! दिसंबर में हुई थी शादी)

उन्होंने आगे लिखा, “अगर आप उन लोगों को जानते हैं, जो किसी भी मायने में स्ट्रगल कर रहे हैं, तो प्लीज मैं आप सब से रिक्वेस्ट करूंगी कि उनकी किसी न किसी तरीके से मदद करें। इसके साथ ही अगर आप घर पर हैं और सभी सेफ हैं, तो भगवान के थैंकफुल रहिये। मेरा विश्वास करिए आप दूसरी ओर नहीं आना चाहेंगे। हर दिन के लिए शुक्रिया अदा करें और ध्यान रखें कि आप सेफ रहें और सभी गाइडलाइन्स फॉलो करते रहें।”

युजवेंद्र चहल ने 4 मई को टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व किया था। चहल अपनी पत्नी धनश्री के साथ बायो-बबल में थे, क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खिलाड़ियों को अपने परिवारों के साथ यात्रा करने की अनुमति दी थी।

(ये भी पढ़ें: नीति टेलर ने 9 मंथ एनिवर्सरी पर पति परीक्षित बावा संग खूबसूरत फोटो की शेयर, प्यार में डूबा दिखा कपल)

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी

युजवेंद्र चहल ने 9 अगस्त 2020 को एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने और धनश्री के रोके की जानकारी दी थी। उनके इस पोस्ट से हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि, लोगों ने युजवेंद्र और धनश्री को खूब बधाईयां दी थीं। इसके बाद 22 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में ये कपल शादी के बंधन में बंधा था। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सामने आईं, जिसे दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया था। वेडिंग फोटोज में धनश्री और युजवेंद्र बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने एक जैसा कैप्शन भी दिया था जिसमें लिखा था, ‘एक समय की बात है' से हमने शुरुआत की थी और उसके बाद से हम हमेशा के लिए खुश हैं, क्योंकि आखिरकार धन और युज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।’

फिलहाल, हम प्रार्थना करते हैं कि युजवेंद्र चहल के माता-पिता जल्द से जल्द रिकवर हो जाएं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.