युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के रिश्ते में आई खटास! यूट्यूबर ने इंस्टा से हटाया पति का सरनेम

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम से पति के सरनेम 'चहल' को हटा दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के रिश्ते में आई खटास! यूट्यूबर ने इंस्टा से हटाया पति का सरनेम

ऐसा लगता है कि, भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के बीच कुछ ठीक नहीं है। युजवेंद्र और धनश्री जो कभी अपनी रोमांटिक तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते थे, अब सोशल मीडिया पर सीक्रेट नोट साझा कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि, कभी प्यार में पागल हुए जोड़े के रिश्ते में अब खटास आ गई है।

dhanshree

(ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने पति शाहिद संग किया डांस, पैरेंट्स की एनिवर्सरी पर की खूब मस्ती)

पहले तो ये जान लीजिए कि, 22 दिसंबर 2020 को युजवेंद्र और धनश्री ने अपने प्रशंसकों को तब सरप्राइज कर दिया था, जब उन्होंने अपने संबंधित इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में युजवेंद्र लाल रंग की पगड़ी और मैचिंग रेड स्टॉल के साथ बेज रंग की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर, धनश्री ने मैरून अंडरटोन के साथ एक भव्य लाल लहंगा पहना था। उन्होंने स्टेटमेंट चोकर नेकपीस, माथापट्टी और नथ के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

dhanshree verma

dhanshree verma

युजवेंद्र और धनश्री के रिश्ते की बात करें, तो स्टार पत्नी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के सरनेम 'चहल' को हटा दिया है। अब वह सिर्फ अपने नाम के रूप में 'धनश्री वर्मा' का उपयोग कर रही हैं। यह सब तब हुआ, जब युजवेंद्र ने एक सीक्रेट इंस्टा स्टोरी साझा की थी। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था, ''नई जिंदगी लोड हो रही है।'' यहां देखें पोस्ट।

dhanshree

yuzvendra

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ 'KWK 7' में करेंगी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट, लेटेस्ट रिपोर्ट में किया गया दावा)

जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि, 9 अगस्त 2020 को युजवेंद्र ने अपने प्रशंसकों को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया था, क्योंकि उन्होंने यूट्यूबर धनश्री वर्मा से रोका कर लिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर समारोह से कुछ तस्वीरें साझा की थीं। इसके साथ उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, ''हमने अपने परिवारों के साथ 'हां' कहा। #रोकासेरेमनी।''

dhanshree verma

dhanshree verma

(ये भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की नेट वर्थः आलीशान बंगले और लाखों की गाड़ियों के मालिक हैं सिंगर)

फिलहाल, हमें उम्मीद है कि, युजवेंद्र और धनश्री के बीच सब कुछ ठीक है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.