जैद दरबार ने वाइफ गौहर संग आखिरी जुमा पर किया पोस्ट, लिखा- 'मेरा पहला रमजान मेरी बीवी के साथ'

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के हसबैंड जैद दरबार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी वाइफ गौहर संग पहला रमजान मनाने की खुशी को जाहिर किया है। आइए आपको बताएं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जैद दरबार ने वाइफ गौहर संग आखिरी जुमा पर किया पोस्ट, लिखा- 'मेरा पहला रमजान मेरी बीवी के साथ'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर खुद की जगह बनाने वाली एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी को चार महीने से ज्यादा का समय हो गया है। शादी के बाद गौहर और जैद पहली बार रमजान सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर जैद दरबार ने एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले तो ये जान लीजिए कि, गौहर खान और जैद दरबार की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। पहली मुलाकात में ही जैद का दिल गौहर पर आ गया था। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद 25 दिसंबर 2020 को दोनों ने मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

(ये भी पढ़ें- अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने शेयर किया वीडियो, लिखा- 'अनिश्क बुला रहा है घर पर')

Zaid Darbar and Gauahar Khan

अब आइए आपको दिखाते हैं जैद दरबार द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, जैद दरबार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में जैद नमाज करने के बाद अपनी लविंग वाइफ के साथ सेल्फी ले रहे हैं। तस्वीर में दोनों अपने धार्मिक लुक में नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- विराफ पटेल-सलोनी खन्ना कोविड मरीजों को दान करेंगे अपना वेडिंग फंड, शादी के बाद लिया फैसला)

GAUAHAR KHAN

इसे शेयर करते हुए जैद दरबार ने कैप्शन में लिखा है, ''अलविदा जुमा आ भी गया। अलहमदुलिल्लाह.. मेरी दुआ है कि अल्लाह ये जुमा हमें सालों साल नसीब करे। आमीन मेरा पहला रमजान मेरी बीवी के साथ। #Best @gauaharkhan #Gaza।'' इस पोस्ट पर फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं।

GAUAHAR KHAN

सामने आया था 'चिकसा सेरेमनी' का वीडियो

इसके पहले, 26 अप्रैल 2021 को गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैद दरबार ने अपनी 'चिकसा सेरेमनी' का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में जैद दरबार अपनी होने वाली बीवी को साइकिल पर बैठाकर चिकसा सेरेमनी में पहुंचते हैं, जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। कपल के स्वागत में वहां पर मौजूद लोग रंग बिरंगे पटाखे जलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस सेरेमनी के लिए गौहर ने येलो कलर का लहंगा पहना हुआ है, वहीं येलो कुर्ता में जैद काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। साइकिल से प्री वेडिंग फेस्टिविटी में पहुंचने का कपल का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए जैद दरबार ने कैप्शन में लिखा था, ''मेरे प्यार गौहर के साथ आगे ऐसे कई दिनों के लिए प्रार्थना करिए। हमारा थ्रोबैक वीडियो। #gazabkahaidin #GaZa #allhumdulillah।'' अपने शौहर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर गौहर खान ने कमेंट करते हुए लिखा, ''इंशाअल्लाह। आमीन बेबी।''

(ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की फैमिली कोरोना वायरस से हुई संक्रमित, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी)

फिलहाल, गौहर खान और जैद दरबार अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं, इसकी झलक फैंस को आए दिन सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिलती है। तो आपको गौहर खान और जैद दरबार की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट- जैद दरबार)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.