सुहाना-अगस्त्य-खुशी और इब्राहिम खान इस फिल्म से करेंगे डेब्यू! नेटफ्लिक्स ने दिखाई हरी झंडी

हाल ही में, डायरेक्टर जोया अख्तर ने अपनी फिल्म की घोषणा की है, जिसमें मशहूर स्टार किड्स सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर और इब्राहिम खान डेब्यू करने वाले हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सुहाना-अगस्त्य-खुशी और इब्राहिम खान इस फिल्म से करेंगे डेब्यू! नेटफ्लिक्स ने दिखाई हरी झंडी

बी-टाउन में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है। सेलिब्रिटी होने से पहले ही फैंस उन्हें फॉलो करते हैं और उनके हर अपडेट पर अपनी नजर बनाए रखते हैं। जब बात उन स्टार किड्स की डेब्यू फिल्म की आती है, तो लाखों फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और दिग्गज फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी उन्हीं में से एक हैं, जिनके डेब्यू का फैंस इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है।

Agastya, Suhana And Khushi

जी हां, ये तीनों मशहूर स्टार किड्स जल्द ही एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले हैं। वैसे तो, इस बात की चर्चा पिछले कुछ समय से फिल्मी गलियारों में हो रही है, लेकिन हाल ही में, डायरेक्टर जोया अख्तर ने फिल्म की घोषणा कर दी है।

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की 6 सबसे महंगी ड्रेस, लाखों में है इनकी कीमत)

comic film the archies

दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने हाल ही में एक बयान जारी कर बताया है कि, उसने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ को हरी झंडी दे दी है। फिल्म भारत के 1960 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। ‘द आर्चीज’ इंटरनैशनल कॉमिक बुक 'आर्ची' के इंडियन अडॉप्शन पर बनेगी।

जोया अख्तर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा एनिमेटेड फोटोज के जरिए की है। ये फिल्म चार कैरेक्टर्स के इर्द-गिर्द घूमेगी। खबरें हैं कि, इसमें सुहाना, खुशी और अगस्त्य नंदा का नाम तय है। वहीं, चौथे कैरेक्टर के तौर पर एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान नजर आ सकते हैं। अगर ये सच है, तो उनकी भी ये डेब्यू फिल्म होगी। हालांकि, अभी तक जोया और स्टार किड्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Khushi, Agastya, Suhana, Ibrahim

(ये भी पढ़ें- खुशी कपूर ने पहनी 1 लाख रुपए की खूबसूरत ड्रेस, मिरर वर्क जैकेट ने खींचा लोगों का ध्यान)

जोया अख्तर ने अपनी कॉमिक फिल्म ‘द आर्चीज’ के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की। एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने कहा, “मैं ‘द आर्चीज’ के लिए काफी एक्साइटेड हूं। ये मेरे बचपन और किशोरावस्था से जुड़ा है। इस फिल्म के किरदारों को फैंस खूब पसंद करते हैं और इसलिए मैं एक्साइटेड होने के साथ-साथ थोड़ा घबराई हुई हूं। मुझे ये सुनिश्चित करना पड़ेगा कि, ये उस पीढ़ी के लोगों की पुरानी यादों को फिर से जीवंत कर पाए और मौजूदा पीढ़ी का मनोरंजन भी करे।”

Zoya Akhtar

(ये भी पढ़ें- साल 2021 में ये स्टार किड्स बॉलीवुड में कर सकते हैं डेब्यू, जानें इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल)

फिलहाल, फैंस इस फिल्म के साथ-साथ सुहाना, अगस्त्य, खुशी और इब्राहिम को ऑन-स्क्रीन देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.