`
18 January, 2022

साउथ इंडस्ट्री के ये 10 कपल्स हो चुके हैं अलग


यहां हम आपको साउथ इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सेलेब कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने पार्टनर से अलग हो चुके हैं।

By Shivakant Shukla

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

1. सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य


टॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने शादी के करीब चार साल बाद 2 अक्टूबर 2021 को सोशल मीडिया के जरिए अपने अलग होने की जानकारी दी थी।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

2. धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत


साउथ एक्टर धनुष ने अपने अफेयर की अफवाहों के बीच साल 2004 में शादी की थी। कपल के दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं। लेकिन, शादी के 18 साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

3. सौंदर्या रजनीकांत-अश्विन रामकुमार


दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने साल 2010 में अपने पूर्व पति अश्विन रामकुमार से शादी की थी। कुछ समस्या आने के बाद साल 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया था। इनको एक बेटा भी है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

4. नागार्जुन-लक्ष्मी दग्गुबती


साउथ के दिग्गज अभिनेता नागार्जुन ने साल 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाती से शादी की थी। दोनों ने 6 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद साल 1990 में अलग होने का फैसला किया था। नागा चैतन्य इन्हीं के बेटे हैं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

5. पवन कल्याण-नंदिनी


एक्टर पवन कल्याण ने पहली पत्नी नंदिनी से साल 1997 में शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ ​ही दिन बाद आपसी अनबन के चलते दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

6. पवन कल्याण-रेणु देसाई


अभिनेता पवन कल्याण ने रेणु देसाई के साथ 28 जनवरी 2009 को दूसरी शादी की थी। लेकिन किन्हीं कारणों से साल 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

7. प्रभु देवा-रामलता


मल्टी टैलेंटेड प्रभु देवा ने अपनी पहली पत्नी व क्लासिकल डांसर रामलता से साल 1995 में लव मैरिज की थी। नयनतारा के साथ अफेयर की खबरें सामने आने के बाद साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

8. प्रकाश राज-ललिता कुमारी


दिग्गज विलेन प्रकाश राज ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी साल 1994 में एक्ट्रेस ललिता कुमारी से हुई थी। प्रकाश और ललिता का रिश्ता ज्यादा लंबा नही चल पाया था। साल 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

9. अरविंद स्वामी-गायत्री राममूर्ति


अभिनेता अरविंद स्वामी ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी गायत्री राममूर्ति से साल 1994 में हुई थी और उनके दो बच्चे हैं। अभिनेता ने तलाक के बाद साल 2012 में अपर्णा मुखर्जी से शादी की थी।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

10. अमाला पॉल-एएल विजय


साउथ की दिग्गज अभिनेत्री अमाला पॉल ने फिल्म निर्माता एएल विजय से जून 2014 में चेन्नई में शादी की थी। इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

इन साउथ इंडियन सेलेब्स के पास हैं प्राइवेट जेट