`
19 January, 2022

चंद महीनों में टूटी इन 13 सेलेब कपल्स की शादी


यहां हम आपको उन बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी शादी महज चंद महीनों तक ही चली।

By Shivakant Shukla

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम


ग्लैमर इंडस्ट्री में रिश्ते बनना-बिगड़ना आम बात है। यहां लव मैरिज होने के बाद भी कई कपल्स का रिश्ता महज कुछ ही महीनों-सालों में टूटता हुआ नजर आया है। आइए आपको ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में बताते हैं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

1. रेखा और मुकेश अग्रवाल


एक्ट्रेस रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल संग शादी रचाई थी। लेकिन शादी के तीन महीने बाद ही रेखा ने मुकेश से अलग होने का फैसला ले लिया था। इसके बाद मुकेश ने साल 1991 में आत्महत्या कर ली थी।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

2. करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम


करण सिंह ग्रोवर ने साल 2008 में एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों ने शादी के महज कुछ समय बाद ही अलग होने का फैसला ले लिया था। करण-श्रद्धा ने शादी के 10 महीने बाद ही तलाक ले लिया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

3. करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट


करण सिंह ग्रोवर ने पहली पत्नी श्रद्धा निगम से तलाक लेने के बाद ‘टीवी गर्ल’ जेनिफर विंगेट से साल 2012 में शादी रचाई थी। शादी के दो साल बाद करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर ने तलाक ले लिया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

4. किशोर कुमार और योगिता बाली


मशहूर दिवंगत सिंगर किशोर कुमार ने चार शादियां रचाई थीं। किशोर कुमार ने योगिता बाली से साल 1976 में तीसरी शादी रचाई थी। लेकिन दोनों शादी के दो साल बाद ही अलग हो गए थे।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

5. मल्लिका शेरावत और करण सिंह गिल


एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने हमेशा इस बात को नकारा है कि, वह शादीशुदा हैं। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका ने पायलट करण सिंह गिल से साल 2000 में शादी रचाई थी। लेकिन एक साल बाद तलाक ले लिया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

6. सम्राट दहल और मनीषा कोइराला


एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की शादी 19 जून 2010 को नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से हुई थी। दोनों ने शादी के महज दो साल बाद विवाद के चलते तलाक ले लिया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

7. दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला


दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती ने साल 1992 में डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला संग शादी रचाई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दिव्या भारती की मौत हो गई थी। दिव्या और साजिद महज 11 महीने ही साथ रह पाए थे।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

8. पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा


फिल्म ‘फुकरे’ में हनी का किरदार निभाने वाले एक्टर पुलकित सम्राट ने साल 2014 में अपनी लेडीलव श्वेता रोहिरा संग शादी रचाई थी। लेकिन शादी के 11 महीने बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

9. चाहत खन्ना और भरत नरसिंघानी


टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी से साल 2006 में शादी रचाई थी। लेकिन दोनों का पांच साल का रिश्ता महज 9 महीने की शादी के बाद खत्म हो गया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

10. मंदाना करीमी और गौरव गुप्ता


‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी और बिजनेसमैन गौरव गुप्ता ने 25 जनवरी 2017 को शादी रचाई थी। लेकिन शादी के महज 6 महीने बाद आपसी तनाव के चलते दोनों अलग हो गए थे।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

11. सारा खान और अली मर्चेंट


एक्ट्रेस सारा खान-अली मर्चेंट ने साल 2010 में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ में पूरे देश के सामने निकाह किया था, लेकिन शादी के महज 2 महीने बाद ही दोनों ने तलाक की अर्जी दाखिल कर सभी को हैरान कर दिया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

12. अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन


मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने साल 2011 में एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी रचाई थी। दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया था। फिलहाल, दोनों अपनी-अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

13. पूनम पांडेय और सैम बॉम्बे


एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने साल 2021 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी, लेकिन महज चंद दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। अब वह अलग हो चुके हैं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

इन सेलेब्स ने उम्र से बड़ी एक्ट्रेसेस संग की शादी