`
09 July, 2022

'कॉफी विद करण 7' में आलिया से जुड़े 9 खुलासे


इस स्टोरी हम आपको बताते हैं कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने प्रोड्यूसर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में कौन-कौन से खुलासे किए हैं।

By Rinki Tiwari

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक्टर रणवीर सिंह के साथ प्रोड्यूसर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के पहले एपिसोड में दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

1. फ्लाइट में शुरू हुई आलिया-रणबीर की लव स्टोरी


आलिया भट्ट के मुताबिक, रणबीर और उनकी प्रेम कहानी एक फ्लाइट में शुरू हुई थी। आलिया ने कहा था कि, वह उनके साथ बैठने के लिए काफी एक्साइटेड थीं और सेम यही एक्साइटमेंट रणबीर को भी थी।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

2. 'मसाई मारा नेशनल रिजर्व' में किया प्रपोज


रणबीर ने आलिया को 'मसाई मारा नेशनल रिजर्व' में प्रपोज किया था। रणबीर ने आलिया के साथ इस सुंदर मोमेंट को हमेशा के लिए कैप्चर करने के लिए गाइड से तस्वीरें लेने के लिए कहा था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

3. सगाई की अंगूठी पर बना है 'मिसेज हिप्स्टर'


शो के दौरान बातचीत में आलिया ने अपनी हीरे की अंगूठी की सीक्रेट फिलॉसफी के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने बताया था कि, उनकी सगाई की अंगूठी पर 'मिसेज हिप्स्टर' लिखा है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

4. सासू मां की सहारा बनीं आलिया


अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया था। ऐसे में आलिया ही थीं, जो नीतू कपूर के साथ उनकी ताकत बनकर खड़ी थीं। उन्होंने ऋषि के जाने के बाद नीतू का बहुत अच्छे से ख्याल रखा और हर पल उनका साथ दिया था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

5.आलिया की ब्राइडल एंट्री पर भावुक हुए थे रणबीर


करण जौहर ने शो में यह भी खुलासा किया था कि, जब आलिया भट्ट की ब्राइडल एंट्री हुई थी, तो दुल्हन के रूप में अपनी लेडीलव को देखकर रणबीर कपूर इमोशनल हो गए थे।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

6. महेश ने दूल्हा-दुल्हन का उड़ाया था मजाक


करण ने बताया था कि, आलिया की शादी पर उनके पिता ने दूल्हा-दुल्हन के मुस्कुराते चेहरे को लेकर मजेदार बात कही थी। महेश ने कहा था कि, वर-वधू के चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट क्यों होती है?

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

7. रणबीर ध्यान से सुन रहे थे पंडित जी की बातें


करण जौहर ने खुलासा किया था कि, रणबीर फेरों के दौरान होने वाले मंत्रोच्चारण और प्रतिज्ञाओं को बहुत ध्यान से सुन रहे थे।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

8. रणवीर ने चुने थे आलिया की मेहंदी के लिए कंगन


शादी की ढेर सारी बातों में करण जौहर ने ये भी खुलासा किया था कि, आलिया की मेहंदी सेरेमनी के लिए कंगन का सेलेक्शन रणवीर सिंह ने किया था। उन्होंने रणवीर को आलिया की 'सखी' भी बताया था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

9. रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स पर बोलीं आलिया भट्ट


शो में आलिया ने अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका और कैटरीना के साथ अपने रिश्ते पर कहा था कि, वह दोनों उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

ये सितारे अपने पार्टनर्स को कर चुके हैं चीट