`
04 December, 2021

अबू जानी-संदीप खोसला का आलीशान घर


इस स्टोरी में हम आपको फैशन जगत की धमाकेदार जोड़ी संदीप खोसला और अबू जानी के खूबसूरत घर की सैर करवाने जा रहे हैं, जो एक महल की तरह है।

By Rinki Tiwari

अबू जानी-संदीप खोसला का लिविंग रूम


डिजाइनर जोड़ी के लिविंग रूम में कला का एक खूबसूरत नमूना देखने को मिलता है। उनके लिविंग रूम की खूबसूरत छत को परी की मूर्तियों से सजाया गया है, जो उस एरिया को यूनिक और अक्ट्रैक्टिव बनाता है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम


इतना ही नहीं, इस लिविंग रूम को सुंदर बनाने के लिए यहां पर काफी सारी प्राचीन मूर्तियां मौजूद हैं, जिसके पीछे एक काले कांच की दीवार है। इस एरिया में एक कलात्मक वाइब्स देखने को मिलती है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम


अबू जानी और संदीप खोसला के घर में बने लिविंग एरिया की खास बात ये है कि, यहां पर तीन अलग-अलग बैठने की जगह है और तीनों एरिया को अलग-अलग तरह से हाईलाइट किया गया है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम


एक दीवार पर खूबसूरत सीनरियां हैं, तो दूसरी पर अलग-अलग तरह के स्टैच्यू लगाए गए हैं। वहीं, तीसरे एरिया को मॉर्डन लुक देने के लिए सिल्वर टच दिया गया है, जो काफी सुंदर है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

अबू जानी-संदीप खोसला का बेडरूम


अबू जानी और संदीप खोसला ने अपने लिविंग रूम के थीम पर अपना बेडरूम डिजाइन करवाया है। बेडरूम में दीवार पर चार खूबसूरत पेटिंग्स लगी हुई हैं, जहां लकड़ी के एक फ्रेम को घोड़ों की मूर्तियां से सजाया गया है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

अबू जानी-संदीप खोसला की लाइब्रेरी


अबू जानी और संदीप खोसला के घर में एक खूबसूरत लाइब्रेरी है, जो उनके डाइनिंग एरिया से भी बड़ी है। इस एरिया को यादगार बनाए रखने के लिए उसे 90 के दशक का बॉलीवुड वाला लुक दिया गया है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम


यहां पर पुराने जमाने की खूबसूरत कुर्सी लगी हुई हैं, जिस पर नंबर लिखे हुए हैं। ये वही कुर्सियां हैं, जो एक समय में नाटकों के दौरान इस्तेमाल की जाती थीं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार के शानदार घर