`
01 December, 2021

नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा की शादी का फुल एल्बम


यहां हम आपको टीवी इंडस्ट्री की मशहूर ऑन-स्क्रीन जोड़ी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की शादी के हर फंक्शंस की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

By Shivakant Shukla


सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की पॉपुलर जोड़ी नील और ऐश्वर्या ने करीब एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 30 नवंबर 2021 को शादी रचाई।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की रोका सेरेमनी


नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा ने जनवरी 2021 में अपना रोका किया था, इसकी कुछ तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। फोटोज में नील, व्हाइट पैंट के साथ मिंट ग्रीन कुर्ता पहने हुए थे।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम


वहीं, ऐश्वर्या ने मैचिंग पलाजो सूट पहना था। तस्वीरों के साथ नील ने कैप्शन में लिखा था, "पागलपन से लेकर मौज-मस्ती तक, और सारा प्यार जो खिल गया, या जीवन भर हम एक हो गए। #रोका।"

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या शर्मा की मेहंदी सेरेमनी


28 नवंबर 2021 को करीबी, परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में ऐश्वर्या की मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई थी।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम


मेहंदी में एक्ट्रेस हरे रंग के शरारा में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने माथे पर एक बिंदी से अपने लुक को सॉफ्ट रखा था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की हल्दी सेरेमनी


ऐश्वर्या और नील के परिवार ने 29 नवंबर 2021 को हल्दी सेरेमनी होस्ट की थी। इस सेरेमनी में कपल पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रहा है। उन्हें हल्दी में भीगते हुए भी देखा जा सकता है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी


नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा 30 नवंबर 2021 को उज्जैन में शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी के दिन जहां अभिनेत्री ने लाल रंग का 'बंधनी' लहंगा पहना था और अपने लुक को पारंपरिक रखा था

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम


वहीं, दूल्हे राजा नील ने सफेद धोती और कुर्ता के साथ एक दोशाला पहनी थी। ऐश्वर्या ने अपने लुक को हैवी ज्वेलरी से पूरा किया और नील ने सिर पर पगड़ी पहनी थी।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

इस किले में होगी कैटरीना-विक्की कौशल की शादी