`
02 December, 2021

अल्लू अर्जुन के घर की तस्वीरें


यहां हम आपको साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के लैविश बंगले की इनसाइड लुक की कुछ झलकियां दिखाएंगे।

By Shivakant Shukla


साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने फिल्म 'गंगोत्री' से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें पहचान फिल्म 'आर्या' से मिली थी।

Click to add credit


अल्लू ने साल 2011 में अपनी GF स्नेहा रेड्डी से शादी की थी। दोनों दो प्यारे-प्यारे बच्चों (अल्लू अयान-अल्लू अरहा) के पैरेंट्स हैं। सोशल मीडिया के जरिए उनके शानदार घर की झलकियां देखने को मिलती रहती हैं।

Click to add credit


टॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर अल्लू अर्जुन अपनी फैमिली के साथ हैदराबाद के जुबिली हिल्स एरिया में अपने शानदार घर में रहते हैं। उनका ये बंगला दो मंजिला है, जो पेड़-पौधों से घिरा हुआ है।


उनके इस घर में वो सभी सुविधाएं हैं, जो एक लैविश लाइफस्टाइल के लिए जरूरी होती हैं। उनके घर में एक स्पेसियस लिविंग रूम है, जो काफी क्लासी है। उनके लिविंग रूम के व्हाइट मार्बल्स घर को शानदार बनाते हैं।


इस स्टार कपल के लिविंग रूम में एक और डार्क चॉकलेटी कलर काउच है, जिसे मैचिंग कलर के टेबल और गोल्डन कुशंस के जरिए क्लासी लुक दिया गया है।


उनके लिविंग रूम में आलमारी हैं, जिसे फूलों के छोटे-छोटे पौधों और फैमिली पिक्चर्स से सजाया गया है।


अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी का एक ओपन किचन है, जिसमें कई टॉप शेफ खाना बनाते हैं। किचन के पास ही महरून वुडन डाइनिंग टेबल है, जहां अल्लू फैमिली स्वादिष्ट खानों का लुत्फ उठाती है।


अल्लू अर्जुन के बेटे अयान का रूम भी काफी प्यारा है। इसमें एक बेड के अलावा ओपन आलमारी और ड्रॉर्स हैं, जिसे खिलौनों से सजाया गया है।


अल्लू अर्जुन के घर में एक स्विमिंग पूल भी है, जिसमें अक्सर एक्टर और उनके बच्चे मस्ती करते हुए नजर आते हैं। अल्लू अर्जुन के पिता की तरफ से उनके बेटे अयान को ये स्विमिंग पूल उपहार में दिया गया था।


घर में बच्चों के लिए एक अलग से टीवी रूम बनाया है, जहां उनके बच्चे कार्टून देखते और गेम खेलते हुए नजर आते हैं।


उनके घर में आपको एक ग्लॉसी ब्लै बार एरिया भी देखने को मिलेगा, जहां स्टार कपल अपने बच्चों के बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आते हैं।


अल्लू अर्जुन ने अपनी फैमिली के लिए एक जीवंत घर बनाया है, जहां क्रिसमस से लेकर हैलोवीन पार्टीज को धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है।


इसके अलावा, अर्जुन कपूर ने साल 2020 में हैदराबाद में अपना नया ड्रीम होम खरीदा है, जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए है। ये घर एक्टर की ही तरह काफी यूनिक है। इसकी खास बात ये है कि, ये बॉक्स आकार का है।


उनका नया घर अंदर से बाहर व्हाइट वॉल और मार्बल्स से डिजाइन किया हुआ है।


उनके लिविंग रूम को काफी सिंपल एंड सोबर तरीके से डिजाइन किया गया है।


वहीं, उनका रूम काफी खूबसूरत है। बेड के बैक साइड में खिड़की बनी है, जहां से बाहर का नजारा दिखाई देता है।


वाशरूम से लेकर पूल तक के इंटीरियर को इस तरह डिजाइन किया गया है, जिसे देख आप अल्लू अर्जुन के घर के दीवाने हो जाएंगे।


अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने अपने घर का इंटीरियर आमिर और हमीदा एसोसिएट से करवाया है।


उनके नए घर में क्लासी लिविंग रूम, बिग साइज स्विमिंग पूल, ओपन किचन के साथ यूनिक डायनिंग टेबल है।


कुल मिलाकर इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, एक्टर का ये घर काफी खूबसूरत है।

नीता अंबानी के महंगे शौक