`
31 January, 2022

अल्लू अर्जुन की भव्य वैनिटी वैन की फोटोज


साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन अपनी कार, कपड़ों या घर को लेकर ही शाही नहीं हैं, बल्कि उनकी वैनिटी वैन भी काफी लैविश है। यहां देखें तस्वीरें।

By Kanika Singh

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन ‘फैल्कन’


अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन सबसे महंगी सेलिब्रिटी वैनिटी वैन में से एक है। ये वैन अभिनेता की शाही लाइफस्टाइल के साथ उनकी पसंद को भी अच्छे से दर्शाती है। उनकी ब्लैक वैनिटी वैन देखने में क्लासी है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

वैनिटी वैन की खासियत


अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन के स्लीक डिज़ाइन के अलावा, वैन के बाहरी साइड पर अल्लू अर्जुन का बड़ा सा साइन है, जो इसे अट्रैक्टिव बनाने के लिए काफी है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

इंटीरियर में फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन


अल्लू अर्जुन ने फ्यूचरिस्टिक थीम को ध्यान में रखते हुए अपनी वैनिटी वैन डिजाइन की है। अभिनेता ने वैन को कूल और टेक-सेवी लुक देने के लिए उसके हर हिस्से में सिल्वर और व्हाइट कलर का इस्तेमाल किया है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

अल्लू अर्जुन के ‘फैल्कन’ में है काफी जगह


अल्लू अर्जुन ने अपने वैनिटी वैन को सुविधाओं से लैस तो रखा ही है, बल्कि इसे काफी स्पेसियस भी रखा है, जो उनकी वैनिटी वैन को सभी से अलग बनाती है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

मूड के हिसाब से बदलती हैं लाइट्स


अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन का इंटीरियर अभिनेता के रॉयल्टी का प्रतीक है। हालांकि, जो इसे और बेहतरीन बनाती है, वह इसके अंदर लगा परफेक्ट लाइटिंग सिस्टम है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

‘फैल्कन’ के अंदर हैं कीमती चीजें


अल्लू अर्जुन ने इसके अंदर कुछ शानदार आवश्यक वस्तुएं भी रखी हैं। सूची में एक आरामदायक और सुपर-महंगी आर्मचेयर, चमड़े की डिज़ाइन वाली कुर्सियां और सोफे, एक विशाल दर्पण और कई टेलीविज़न स्क्रीन शामिल हैं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

ऑल व्हाइट वॉशरूम


वैनिटी वैन के अंदर वॉशरूम भी बहुत अच्छा है। चमकदार रोशनी से लेकर फुल और हाफ मिरर, व्हाइट दीवारें और फर्श के साथ कई सुविधाएं और स्ट्रक्चर उनके वॉशरूम को अट्रैक्टिव बनाती हैं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

वैनिटी वैन ‘फैल्कन’ की कीमत


एक्टर ने इस वैनिटी वैन पर 7 करोड़ रुपए खर्च किए हैं, क्योंकि इसके मोडिफिकेशन पर उन्हें करीब 4.5 करोड़ रुपए खर्च करने पड़े थे। डीलक्स बस को हाई-क्लास वैनिटी वैन में बदलना उनके पसंद को साफ दिखाता है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

मुकेश अंबानी ने खरीदी 729 करोड़ की संपत्ति