`
04 October, 2021

नीता अंबानी का खूबसूरत लहंगा कलेक्शन


इस स्टोरी में हम आपको मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी के खूबसूरत लहंगे के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Kavita Gosainwal

आइवरी कलर का खूबसूरत लहंगा


नीता अंबानी के पास मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी के कलेक्शन का एक आइवरी कलर का लहंगा है। इस लहंगे पर हाथ की कढ़ाई का क्रिस्टल और जरदोजी वर्क किया है। वहीं, लहंगे के दुपट्टे पर भी किया गया है।

लाल और गोल्डन लहंगा


नीता अंबानी ने अपने एक फैमिली फंक्शन में लाल और गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था, जो अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन का है। इस लहंगे के साथ उन्होंने ग्रीन कलर की ज्वैलरी पेयर की थी।

वेल्वेट इंडिगो कलर का लहंगा


नीता अंबानी के पास इंडिगो कलर का वेल्वेट लहंगा भी है, जो यकीनन हर किसी का फेवरेट होगा। इस लहंगे को सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। इस लहंगे की सिल्वर कढ़ाई हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती है।

गोटा-पट्टी का लहंगा


जब नीता अंबानी को लाल कलर के गोटा-पट्टी लहंगे में स्पॉट किया गया था, तो हर कोई हैरान रह गया था। उन्होंने इस लहंगे के साथ ब्लू कलर का दुपट्टा पेयर किया था, जिसके हेवी वर्क ने उनका लुक कंप्लीट किया था।

ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा


नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश व बहू श्लोका की मेहंदी सेरेमनी में सब्यसाची के कलेक्शन से ऑफ-व्हाइट रंग का लहंगा कैरी किया था, जिस पर हाथ की कढ़ाई का वर्क इसे काफी यूनिक लुक दे रहा था।

पॉवर-पिंक लहंगा


नीता अंबानी बेटे आकाश की एक प्री-वेडिंग फंक्शन में पिंक कलर के लहंगे में देखी गई थीं। उनके इस लहंगे को भी सब्यसाची ने डिजाइन किया था, जिसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की ज्वैलरी को पेयर किया था।

बारीक कढ़ाई वाला पिंक लहगा


नीता अंबानी बेटे आकाश की शादी में काफी सुंदर लग रही थीं। इस खास मौके पर उन्होंने भारी-भरकम पिंक कलर का लहंगा चुना था, जिसकी कोटी व दुपट्टे के बॉर्डर पर बारीक कढ़ाई का वर्क किया गया था।

फुशिया पिंक कलर का लहंगा


आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के पोस्ट-वेडिंग फंक्शन में नीता अंबानी फुशिया पिंक कलर के लहंगे में देखी गई थीं। इस लहंगे पर सिल्वर कलर का वर्क किया गया था, जिसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी को पेयर किया था।

गोल्डन वर्क वाला लाइट पिंक लहंगा


नीता अंबानी को पिंक कलर से बेहद प्यार है। उन्होंने अपनी बेटी ईशा की रिसेप्शन पार्टी में भी अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन का पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिस पर गोल्डन वर्क किया गया था।

रेंड और ऑरेंज कलर का लहंगा


ईशा अंबानी के लिए रखी गई महाआरती में मां नीता अंबानी ने रेड और ऑरेंज कलर का सुंदर लहंगा अपने लिए चुना था, जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। इस लहंगे पर हाथ की यूनिक कढ़ाई की गई थी।

रॉयल पर्पल लहंगा


नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में पर्पल और व्हाइट कलर के लहंगे में काफी सुंदर लग रही थीं। इस आउटफिट को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था, जिस पर खूबसूरत गोल्डन वर्क किया गया था।

मैरून और व्हाइट लहंगा


नीता अंबानी को अपने एक इवेंट में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ खूबसूरत लहंगा पहने स्पॉट किया गया था, जिसकी स्कर्ट व्हाइट और दुपट्टा लेरिया स्टाइल में मैरून रंग का था।

लाइट घरारा


नीता अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी में पिंक कलर का घरारा पहना था, जिस पर अबू जानी और संदीप खोसला ने चिकनकारी का वर्क किया था। इस लहंगे पर क्रिस्टल व तांबे का वर्क भी किया गया था।

इन एक्ट्रेसेस ने व्हाइट लहंगे में दिए फैशन गोल्स