`
10 November, 2022

पाक क्रिकेटर्स संग जुड़ा है इन हसीनाओं का नाम


बॉलीवुड​ की कुछ हसीनाओं का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ भी जुड़ चुका है। आइए आपको इनके बारे में बताते हैं।

By Shivakant Shukla

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम


क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का भी दिल बॉलीवड एक्ट्रेसेस पर आ चुका है। हालांकि, कुछ प्रेम कहानियां शादी तक पहुंचीं, तो कुछ नहीं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

1. जीनत अमान-इमरान खान


दिग्गज अदाकारा जीनत अमान का नाम पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, दोनों का अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चला।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

2. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक


सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लव स्टोरी जग जाहिर है। दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इन्होंने 12 अप्रैल 2010 को शादी रचाई थी। खबर है कि सानिया-शोएब का रिश्ता तलाक के कगार तक पहुंच चुका है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

3. सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर


बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का नाम पाकिस्तान के फास्ट बॉलर शोएब अख्तर के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, दोनों का रिश्ता जल्द खत्म हो गया। बाद में सोनाली ने गोल्डी बहल के साथ शादी कर ली थी।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

4. रीना रॉय और मोहसिन खान


मशहूर एक्ट्रेस रीना रॉय का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ जुड़ चुका है। दोनों ने शादी तक कर ली थी और रीना पाकिस्तान में उनके साथ रहने लगी थीं। हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

5. तमन्ना भाटिया और अब्दुल रजाक


एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और अब्दुल रजाक की प्रेम कहानी तब शुरू हुई थी, जब दोनों को दुबई के एक बाजार में साथ देखा गया था। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

6. सुष्मिता सेन और वसीम अकरम


सुष्मिता सेन के यूं तो कई अफेयर्स रहे हैं, लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन 6 महीने में ही दोनों अलग हो गए थे।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

7. उर्वशी रौतेला और नसीम शाह


साल 2022 में उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह संग एक रोमांटिक रील शेयर की थी। इसके बाद उनके अफेयर की खबरें भी आईं। हालांकि, दोनों ने इसे सिेरे से खारिज कर दिया था।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

इन क्रिकेटर्स ने अलग धर्म में रचाई शादी