`
31 March, 2022

वो सेलेब कपल जो मां के कारण हुए थे अलग


यहां हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी मां की वजह से अलग हो गए थे।

By Rinki Tiwari

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

प्रीति जिंटा-नेस वाडिया


बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा का नाम साल 2005 में बिजनेस टाइकून नेस वाडिया के साथ जुड़ा था। रिश्ते को आधिकारिक करते ही इन्हें हर जगह एक साथ देखा जाता था। हालांकि, दोनों बाद में अलग हो गए थे।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


प्रीति ने नेस पर शारीरिक शोषण और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। नेस की मां मॉरीन को भी उनका रिश्ता पसंद नहीं था। उन्होंने कहा था, ‘मुझे परवाह नहीं, चाहे वह ज़ेबरा से भी शादी करते हैं।'

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

रानी मुखर्जी-गोविंदा


रानी मुखर्जी और गोविंदा फिल्म ‘हद कर दी आपने’ की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे। धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और उनके रिलेशनशिप की चर्चाओं ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


हालांकि, उस समय गोविंदा पहले से ही पत्नी सुनीता आहूजा के साथ शादीशुदा थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा की शादी के लिए रानी की मां कृष्णा मुखर्जी उनके ब्रेकअप का सबसे बड़ा कारण थीं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

करिश्मा कपूर-अभिषेक बच्चन


कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर और बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन की मुलाकात श्वेता बच्चन की शादी में हुई थी और वहीं दोनों ने एक-दूसरे को दिल दे दिया था। इसके बाद ही दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


यहां तक कि, दोनों की सगाई भी हो गई थी, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा की मां बबीता ने दोनों का ब्रेकअप करवा दिया था, क्योंकि तब करिश्मा एक स्टार थीं और अभिषेक ने अपना करियर शुरू ही किया था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

कैटरीना कैफ-रणबीर कपूर


कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल हुआ करते थे। उनकी मुलाकात फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने करीब 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


खबरों की मानें तो, रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की वजह एक्टर की मां नीतू कपूर थीं, जो कभी भी कैटरीना संग रणबीर के रिश्ते के पक्ष में पक्ष में नहीं थीं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

करीना कपूर-शाहिद कपूर


करीना कपूर और शाहिद कपूर ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। हालांकि, फिल्म ‘जब वी मेट’ के बाद दोनों अलग हो गए थे।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना की मां बबीता और बहन करिश्मा थीं, जिन्होंने करीना कपूर को शाहिद के प्रति ऑब्सेसिव बना दिया था। कहा जाता है कि करीना, शाहिद को अपनी हर फिल्म में चाहती थीं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

'RRR' स्टार राम चरण की फिल्मी लव स्टोरी