`
28 October, 2022

इन स्टार्स ने अपने बचपन के प्यार से रचाई शादी


बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने बचपन के प्यार से शादी रचाई है। यहां हम आपको ऐसे ही सितारों से रूबरू कराने जा रहे हैं।

By Shivakant Shukla


बचपन के प्यार के साथ अपनी पूरी लाइफ बिताना हर किसी के नसीब में नहीं होता है। बॉलीवुड में भी कई सितारे हैं, जिन्होंने अपने बचपन के प्यार से शादी करके साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं।

Click to add credit

1. शाहरुख खान-गौरी खान


शाहरुख खान और गौरी खान का प्यार ‘लव एट फर्स्ट साइट’ था। उस वक्त शाहरुख स्कूल में पढ़ते थे। दोनों की शादी में काफी दिक्कतें आईं, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। आज दोनों अपनी फै​मिली संग बेहद खुश हैं।

Click to add credit

2. इमरान खान-अवंतिका मलिक


इमरान खान महज 19 साल के थे, जब उन्हें अवंतिका मलिक से प्यार हो गया था। उन्होंने अपनी लेडीलव के लिए एक बर्थडे पार्टी रखी थी, जहां उन्होंने घुटनों पर बैठकर तीन मैजिकल वर्ड बोले थे। अब दोनों मैरिड हैं।

3. फरदीन खान-नताशा माधवानी


फरदीन खान अपनी लेडीलव नताशा माधवानी पर जान छिड़कते हैं। दोनों बचपन के दोस्त थे, जो अब मैरिड कपल बन चुके हैं। फरदीन ने अपनी लेडीलव नताशा को उड़ती फ्लाइट में प्रपोज किया था।

4. ज़ायेद खान-मलाइका पारेख


जायेद खान और मलाइका पारेख की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जायेद और मलाइका बचपन के दोस्त होने के साथ-साथ स्कूल मेट भी थे। उन्होंने मलाइका को चार बार प्रपोज किया था।

5. वरुण धवन-नताशा दलाल


वरुण धवन ने 24 जनवरी 2021 को अपनी बचपन की दोस्त और लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी रचाई थी। वरुण और नताशा स्कूल फ्रेंड्स थे, लेकिन दोनों का रिश्ता 12वीं क्लास से शुरू हुआ था।

6. आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप


आयुष्मान खुराना ने अपनी बचपन की दोस्त ताहिरा कश्यप से शादी रचाई है। उनकी लव स्टोरी फिजिक्स की कोचिंग क्लास से शुरू हुई थी। ताहिरा को देखते ही आयुष्मान उनके प्यार में पढ़ गए थे। तब दोनों 12वीं में थे।

7. सुनील शेट्टी-माना


अभिनेता सुनील शेट्टी और माना का पहली नजर वाला प्यार था। माना को मनाने और फिर शादी के मुकाम तक अपने प्यार को ले जाने में सुनील ने बहुत पापड़ बेले थे। तब जाकर दोनों ने शादी रचाई थी।

ऐसे स्टार्स जिन्होंने घर से भागकर रचाई शादी