`
13 August, 2021

बॉलीवुड खलनायकों की खूबसूरत बेटियां


कुलभूषण खरबंदा से लेकर मोहनीश बहल तक, बॉलीवुड के मशहूर खलनायकों की बेटियां बेहद खूबसूरत हैं। आइए आपको दिखाते हैं उनकी तस्वीरें।

By Shivakant Shukla

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर


शक्ति कपूर ने शिवांगी कपूर से शादी की है। वे दो बच्चों, सिद्धांत और श्रद्धा के माता-पिता हैं। श्रद्धा कपूर ने फिल्म 'आशिकी 2' से डेब्यू किया था। श्रद्धा अपनी लाजवाब सुंदरता के लिए जानी जाती हैं।

अनूप सोनी की पत्नी जूही के पिता हैं राज बब्बर


राज बब्बर को फिल्म 'इंसाफ का तराज़ू' के जरिए पहचान मिली थी, राज बब्बर की खूबसूरत बेटी जूही बब्बर ने टीवी अभिनेता अनूप सोनी से शादी की है।

अमजद खान की बेटी, अहलम खान


अमजद खान ने शैला खान से शादी की थी और उनके तीन बच्चे शादाब, सीमाब खान और बेटी अहलम हैं। अहलम एक लोकप्रिय थिएटर अभिनेत्री हैं और उन्होंने थिएटर अभिनेता जफर कराचीवाला से शादी की है।

कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी


कबीर बेदी की तीन शादियों में से पहली शादी ओडिसी नर्तकी प्रोतिमा गुप्ता से हुई थी, जिनसे उन्हें बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ बेदी हैं। पूजा पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। ये अपनी सुंदरता के लिए फेमस हैं।

कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा


दिग्गज अभिनेता कुलभूषण खरबंदा की एक सुंदर बेटी श्रुति खरबंदा हैं। हालांकि, उनके बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है, श्रुति ने रोहित नवाले संग जोधपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई थी।

प्रेम चोपड़ा की बड़ी बेटी, रकिता चोपड़ा


प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं, जिनमें सबसे बड़ी रकिता चोपड़ा हैं। रकिता चोपड़ा ने डिजाइनर राहुल नंदा से शादी की है।

प्रेम चोपड़ा की दूसरी बेटी पुनीता चोपड़ा


अस्सी और नब्बे के दशक के सबसे प्रसिद्ध खलनायकों में से एक, प्रेम चोपड़ा शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उनकी बेटी पुनीता चोपड़ा ने अभिनेता और गायक विकास भल्ला से शादी की है।

प्रेम चोपड़ा की सबसे छोटी बेटी, प्रेरणा चोपड़ा


दो बेटियों की तरह तीसरी बेटी प्रेरणा की शादी भी बेहद प्रसिद्ध व्यक्ति से हुई है। उन्होंने 'थ्री इडियट्स' के अभिनेता शरमन जोशी से शादी की है।

मोहनीश बहल की बेटियां- प्रनूतन और कृषा


मोहनीश ने 1992 में एकता सोहिनी से शादी की थी। इनको दो बेटियां हैं, जिनके नाम प्रनूतन बहल और कृषा बहल हैं। उनकी बड़ी बेटी प्रनूतन बहल को सलमान खान ने फिल्म 'नोटबुक' से लॉन्च किया था।

रंजीत की प्यारी बेटी दिव्यांका बेदी


रंजीत ने फिल्म 'शर्मीली' में खलनायक की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि पाई थी। उनके और उनकी पत्नी आलोका बेदी के दो बच्चे, बेटी दिव्यांका बेदी और बेटा जीवा बेदी हैं।

आदित्य पंचोली की बेटी सना पंचोली


आदित्य पंचोली ने अभिनेत्री जरीना वहाब से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं- बेटा सूरज पंचोली, जिसने फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उनकी बेटी का नाम सना पंचोली है।

धीरूभाई अंबानी की लव स्टोरी