`
21 July, 2022

वह सेलिब्रिटीज जो बच्चों का चेहरा नहीं दिखाते


पैरेंटहुड एक खास एहसास है। ऐसे में सभी अपने बच्चों को दुनिया से बचाकर रखते हैं। ऐसे ही कुछ फिल्मी सितारे भी अपने बच्चों का चेहरा छिपाते हैं।

By Pooja Shripal

नेहा धूपिया-अंगद बेदी


नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी दो बच्चों मेहर और गुरिक के माता-पिता हैं। वह अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन चेहरा नहीं दिखाते हैं।

शाहिद कपूर और मीरा कपूर


बॉलीवुड के स्टार कपल शाहिद कपूर और मीरा कपूर दो बच्चों मीशा और जैन के माता-पिता हैं। अक्सर वह अपनी फैमिली फोटोज शेयर करते रहते हैं, लेकिन बच्चों का चेहरा नहीं दिखाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस


प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस साल 2022 में सरोगेसी के जरिए एक बेटी मालती के माता-पिता बने थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर मालती की कई फोटोज शेयर की हैं, लेकिन हमेशा चेहरा छुपाए रखा।

श्रिया सरन और आंद्रेई कोस्चिव


श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोस्चिव भी बेटी राधा की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखते हैं। वह राधा की पिक्चर्स तो शेयर करते हैं, लेकिन चेहरा अक्सर इमोजी के पीछे छिपाए रखते हैं।

लीजा हेडन और डीनो लालवानी


लीजा और डीनो तीन बच्चों जैक, लियो और लारा के पैरेंट्स हैं। लारा के जन्म के बाद से ही लीजा अपनी बेटी के चेहरे को अक्सर इमोजी से छिपाते हुए फोटोज शेयर करती हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बेटी वामिका के पैरेंट्स हैं। दोनों अपनी बेटी की प्राइवेसी को लेकर बहुत सजग हैं और न तो खुद बेटी का चेहरा दिखाते हैं और न ही पैपराजी को क्लिक करने देते हैं।

रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा


आदित्य और रानी एक बेटी आदिरा के माता-पिता हैं। आदिरा 6 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

एवलिन शर्मा और तुषान भिंडी


एवलिन शर्मा एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और अक्सर इंस्टाग्राम हैंडल से बेटी एवा रानिया भिंडी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन उनका चेहरा हमेशा छिपाकर ही रखती हैं।

सोहा अली खान- कुणाल खेमू


बॉलीवुड स्टार्स सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी अपनी बेटी इनाया का चेहरा छिपाते नजर आते हैं।

शहीर शेख और रुचिका कपूर


शहीर शेख और रुचिका कपूर अपने पैरेंटहुड के इस फेज को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों ने अपनी बेटी अनाया की प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए अब तक उनका चेहरा नहीं दिखाया है।

जब रुपाली गांगुली का डिलीवरी के बाद बढ़ा था वजन