`
25 October, 2022

पैरेंट्स के खराब रिश्तों से उलझा बच्चों का जीवन


यहां हम आपको टीवी इंडस्ट्री के उन पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके खराब रिश्तों का असर उनके बच्चों पर पड़ा।

By Shivakant Shukla

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम


मां-बाप के खराब रिश्तों का उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। इससे बच्चे खुश नहीं रह पाते हैं। आइए जानते हैं टीवी इंडस्ट्री के उन सेलेब कपल्स के बारे में, जिनके झगड़ों से बच्चों का जीवन प्रभावित हुआ।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

1. आमिर अली और संजीदा शेख


आमिर अली-संजीदा शेख ने शादी के 9 साल बाद अलग होने का फैसला किया। कपल की एक बेटी आयरा है। इन दोनों के खराब रिश्ते का असर उनकी बेटी पर हो रहा है। संजीदा, आमिर को बेटी से नहीं मिलने देती हैं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

2. करण मेहरा और निशा रावल


निशा रावल और करण मेहरा काफी समय से अलग रह रहे हैं। दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं। हालाकि, आरोपों के इस खेल में उनके बेटे कविश मेहरा को काफी कुछ झेलना पड़ रहा है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

3. काम्या पंजाबी और बंटी नेगी


काम्या पंजाबी और बंटी नेगी ने अपनी शादी के 10 साल खत्म करते हुए साल 2013 में तलाक ले लिया था। उनसे उनको एक बेटी भी है। अपने माता-पिता के अलग होने के बाद छोटी बच्ची कई तूफानी रातों से गुज़री है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

4. राजा चौधरी और श्वेता तिवारी


श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी। उनसे उन्हें एक बेटी पलक हैं। श्वेता और राजा शादी के सात साल बाद अलग हो गए थे। श्वेता ने बेटी की कस्टडी ली है। पलक को अपने पिता का प्यार नहीं मिला है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

5. अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी


राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा रेयांश है। एक्ट्रेस की दूसरी शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली। इन दोनों के बीच बेटे का बचपन प्रभावित हो रहा है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

6. चारु असोपा राजीव सेन


चारु असोपा और राजीव सेन का वैवाहिक जीवन रोलरकोस्टर की सवारी रहा है। दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। इन सबके बीच दोनों की बेटी जियाना का बचपन प्रभावित हो रहा है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

ये 9 सितारे अपने पार्टनर्स से कर चुके हैं चीट