`
12 April, 2022

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की प्यारी लव स्टोरी


यहां हम आपको स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्यारी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


सभी जानते हैं कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार की शुरुआत उनकी साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से हुई थी। हालांकि, शायद ही आपको पता हो कि, आलिया को 11 साल की उम्र में रणबीर से प्यार हो गया था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


आलिया भट्ट जब 11 साल की थीं, तब वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ के लिए ऑडीशन देने के लिए पहुंची थीं। रणबीर यहां संजय को असिस्ट कर रहे थे और पहली नजर में ही आलिया उन पर दिल हार गई थीं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


इसके बाद आलिया भट्ट ने पहली बार रणबीर कपूर के लिए अपना प्यार साल 2014 में प्रोड्यूसर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ पर जाहिर किया था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


इस शो पर आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को न केवल अपना क्रश बताया था। बल्कि, रणबीर से शादी करने की इच्छा भी जाहिर की थी।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


साल 2017 वह समय था, जब अयान मुखर्जी ने रणबीर और आलिया को एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कास्ट किया और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


लगभग एक साल तक गुपचुप डेटिंग के बाद रणबीर और आलिया ने अपने रिश्ते को आधिकारिक करने का फैसला किया और एक्ट्रेस सोनम कपूर की वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ पहुंचकर दोनों ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


अपने रिश्ते को आधिकारिक करने के बाद से ही दोनों एक-दूसरे पर अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। रणबीर कपूर और आलिया कई इंटरव्यूज में एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के दौरान अपने प्यार की शुरुआत के बारे में बताया था। रणबीर ने कहा था कि, उन दोनों का रिश्ता 1 जनवरी 2017 को शुरू हुआ था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ संग बातचीत में आलिया ने कहा था, “मैं रणबीर के साथ बेहद खुश हूं और उनसे गहराई से प्यार करती हूं।”

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


लंबी डेटिंग के बीच रणबीर और आलिया की शादी की खबरें भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ‘NDTV’ संग बातचीत में आलिया ने कहा था कि, वह रणबीर से मन में शादी कर चुकी हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


आलिया ने कहा था, “मैं पहले से ही अपने मन में रणबीर कपूर से विवाहित हूं। मुझे लगता है कि, मैंने सालों पहले रणबीर कपूर से अपने मन में शादी कर ली है और ये गलत नहीं है।”

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी की तारीख 14 से 17 अप्रैल के बीच बताई जा रही है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


खबरें हैं कि, कपल कपूर खानदान के पुश्तैनी घर आरके हाउस में या फिर रणबीर के घर ‘वास्तु’ में शादी कर सकता है। उनकी शादी की रस्में 13 अप्रैल 2022 को मेहंदी सेरेमनी से शुरू हो सकती हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


हालांकि, अभी तक कपल ने अपनी शादी की पुष्टि नहीं की है। हम उम्मीद करते हैं कि, वे जल्द ही अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा करेंगे।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

वरुण धवन-नताशा दलाल की लव स्टोरी