`
02 April, 2022

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ की प्यारी लव स्टोरी


यहां हम आपको कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की प्यारी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


कपिल शर्मा कॉमेडी की दुनिया में एक जाना-माना नाम बन चुके हैं। हालांकि, उन्होंने कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ने के लिए काफी मेहनत की है और उनकी पत्नी गिन्नी ने उनका काफी साथ दिया है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


कपिल शर्मा और गिन्नी कॉलेज फ्रेंड्स थे। गिन्नी, कपिल से 4 साल जूनियर छात्रा थीं। साथ ही दोनों एक थिएटर का भी हिस्सा हुआ करते थे। यही नहीं गिन्नी, कपिल की असिस्टेंट भी रह चुकी हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


‘द मैन पत्रिका’ संग बातचीत में कपिल शर्मा ने गिन्नी के बारे में बताया था कि, “वह मेरी बहुत अच्छी छात्रा थीं। वह नाटकों और अभिनय में अच्छी थीं, इसलिए मैंने उन्हें अपना असिस्टेंट बना लिया था।”

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


कॉलेज और थिएटर में एक साथ समय बिताते-बिताते गिन्नी को कपिल शर्मा से प्यार हो गया था। हालांकि, कपिल शर्मा ने गिन्नी संग जीवन भर साथ निभाने से मना कर दिया था कि, क्योंकि वह काफी अमीर थीं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


कॉमेडियन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उन्होंने गिन्नी से कहा था, “आप जिस कार से आती हैं, उसकी कीमत मेरे पूरे परिवार की कीमत से कहीं अधिक है। इसलिए, यह हमारे बीच संभव नहीं होगा।”

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


हालांकि, गिन्नी ने कपिल को उनके बैकग्राउंड से नहीं, बल्कि उनसे प्यार किया था। उन्होंने अपने रिश्ते को समय दिया और तब तक इंतजार किया, जब तक कपिल ने अपना नाम नहीं कमा लिया।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


गिन्नी के पिता कपिल को पसंद नहीं करते थे, लेकिन 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो को जीतने के बाद कपिल अपने ससुर के करीब आ गए थे। कपिल ने कहा था, “पापाजी पिघल गए और उन्हें लगा कि, बंदा ठीक है।”

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ धूमधाम से शादी रचा ली थी। कपल के दो बच्चे हैं, जिनके नाम अनायरा और त्रिशान हैं। कपिल एक बेहद प्यारे पति और पिता हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

विवेक अग्निहोत्री-पल्लवी जोशी की लव स्टोरी