`
29 March, 2022

राम चरण और उपासना कामिनेनी की लव स्टोरी


यहां हम आपको साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण तेजा और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी अलग-अलग पेशे से होने के बावजूद अपने रिश्ते को बेहद खूबसूरती से संजोते हैं। उनकी प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

राम चरण का करियर


दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी तेजा के बेटे राम चरण ने साल 2007 में फिल्म ‘Chirutha’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

बिजनेसवुमेन हैं राम चरण की पत्नी


राम चरण की पत्नी उपासना, शोभना कामिनेनी और अनिल कामिनेनी की बड़ी बेटी हैं। वह ‘अपोलो लाइफ’ की वाइस चेयरपर्सन और ‘बी पॉजिटिव मैगजीन’ की एडिटर-इन-चीफ हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

राम चरण-उपासना की पहली मुलाकात


राम और उपासना कॉलेज में मिले थे और दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छा दोस्त मानते थे। हालांकि, उन दोनों की फैमिली और फ्रेंड्स को ये बात साफ दिखाई देती थी कि, उनके बीच का बंधन दोस्ती से ज्यादा है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

कैसे हुआ प्यार का एहसास?


राम चरण और उपासना ने एक-दूसरे को हमेशा एक अच्छा दोस्त माना। उन्हें प्यार का एहसास उस वक्त हुआ था, जब राम चरण अपने काम के चलते विदेश चले गए थे।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


लंबी दूरी की वजह से जब वे एक-दूसरे से मिल नहीं पाए, तो उन्हें एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स का एहसास हुआ। अपनी फिल्म ‘मगधीरा’ के रिलीज के बाद से ही राम ने उपासना को डेट करना शुरू कर दिया था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

राम चरण और उपासना की शादी


11 दिसंबर 2011 को कपल ने हैदराबाद में सगाई की थी और 14 जून 2012 को दोनों एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे थे।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

राम चरण-उपासना का घर


टॉलीवुड का ये प्यारा कपल अपने परिवार के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित 25,000 स्क्वायर फीट में फैले एक आलीशान घर में रहता है, जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपए बताई जाती है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

राम चरण-उपासना की कुल संपत्ति


सुपरस्टार की कुल संपत्ति 2022 के अनुसार, 1300 करोड़ रुपए बताई जाती है। वहीं, बिजनेसवुमेन उपासना की संपत्ति 2021 के मुताबिक, 730 करोड़ रुपए होने का अनुमान है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

राम चरण की कारें


अभिनेता को महंगी कारों का काफी शौक है। उनके गैरेज में एस्टन मार्टिन, रॉल्स रॉयस फैंटम, मर्सिडीज जीएल350 समेत कई लग्जीरियस कार मौजूद हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

जूनियर एनटीआर की लव स्टोरी