`
01 February, 2022

रूपाली गांगुली की लव स्टोरी


इस स्टोरी में हम आपको टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और उनके पति अश्विन के वर्मा की खूबसूरत लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari


टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और उनके लविंग हसबैंड अश्विन के वर्मा के रिश्ते की शुरुआत खूबसूरत दोस्ती से हुई थी और वर्तमान में दोनों एक रोमांटिक कपल के रूप में अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

रूपाली गांगुली के पति अश्विन के वर्मा


अश्विन एक सफल बिजनेसमैन हैं। वह फिल्म व ऐड मेकर हैं। अश्विन ने रूपाली गांगुली के साथ एक एड शूट किया था, जिसकी वजह से दोनों की दोस्ती हुई थी।

रूपाली गांगुली-अश्विन के वर्मा की लव स्टोरी


ये बात सच है कि, शुरुआती दिनों में अश्विन और रूपाली दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए कुछ नहीं था, लेकिन धीरे-धीरे दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे।


रूपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा 12 सालों तक दोस्त रहे हैं। ‘TOI’ संग बातचीत में रूपाली ने अश्विन संग अपने प्यार पर कहा था, ‘हमारे बीच दोस्ती कब प्यार में बदल गई, हमें ये पता ही नहीं चला था।’


रूपाली और अश्विन ने शादी से पहले पांच सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया था, लेकिन वे जानते थे कि, वे एक-दूसरे के प्यार में हैं।


अश्विन एक इंटरनेशनल बीमा कंपनी के वीपी थे। इसी वजह से वे अमेरिका में रहते थे। लेकिन अश्विन, रूपाली के साथ जिंदगी जीने के लिए अपनी इस नौकरी को छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए भारत आ गए थे।

रूपाली गांगुली-अश्विन की शादी


रूपाली और अश्विन की शादी काफी जल्दबाजी में हुई थी, इसकी वजह से वह अपनी कई दोस्तों को बुलाना भूल गई थीं। यही नहीं, उन्होंने अपनी शादी का जोड़ा भी बहुत जल्दी में बनवाया था।


6 फरवरी 2013 को अश्विन और रूपाली एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे थे। एक्ट्रेस ने अपनी बंगाली रीति-रिवाज से हुई शादी में शाखा-पोला (बंगाली कड़े) और एक बनारसी साड़ी पहनी थी।


उनकी शादी इतनी जल्दबाजी में हुई थी कि, उन्हें अपनी शादी के कपड़े का ब्लाउज सिलवाने का मौका नहीं मिला था। इसलिए उन्होंने जुगाड़ के सहारे पुराने ब्लाउज से काम चला लिया था।


यही नहीं, दूल्हे राजा अश्विन अपनी ही शादी में लेट पहुंचे थे। उन्होंने अपनी शादी के दिन कोई शेरवानी नहीं, बल्कि एक कैजुअल पैंट और शर्ट पहनी थी, जिसे देखकर उनकी लेडीलव काफी हैरान रह गई थीं।

रूपाली-अश्विन का बेटा


साल 2015 में रूपाली और अश्विन ने अपनी जिंदगी में बेटे रूद्रांश का स्वागत किया था। जन्म के बाद बढ़ते वजन से रूपाली काफी परेशान हो गई थीं, तब उनके पति अश्विन ने ही उन्हें प्रोत्साहित किया था।


शादी के बाद की जिंदगी पर रूपाली ने ‘TOI’ से कहा था, ‘मैं अब एक खुश जगह में हूं। हम एक विज्ञापन एजेंसी के मालिक हैं। हमारे विज्ञापनों को ‘एमी अवॉर्ड्स’ के लिए नौ बार नॉमिनेट किया जा चुका है।’

सबसे महंगी टीवी एक्ट्रेस


रूपाली गांगुली पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं। ये शो टीआरपी की लिस्ट में सबसे टॉप पर है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। रूपाली इसमें 'अनुपमा' का रोल प्ले कर रही हैं।


44 साल की एक्ट्रेस इसके लिए पहले डेढ़ लाख रुपए लेती थीं, लेकिन ‘बॉलीवुड लाइफ’ के मुताबिक उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 3 लाख रुपए कर दी है, जिसके बाद वह टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

'शार्क टैंक इंडिया' के जज अनुपम मित्तल की लव लाइफ