`
21 August, 2021

जब मीरा राजपूत ने वेडिंग ज्वैलरी की थी रिपीट


एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी रचाई थी। मीरा ने अपने वेडिंग लुक से हर दुल्हन को प्रेरित किया था।

By Kavita Gosainwal


मीरा ने अपनी शादी में पेस्टल रंग का खूबसूरत लहंगा चुनकर एक नया ट्रेंड सेट किया था। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत नौ रत्नों के हार से पारंपरिक टच दिया था। उनकी ये ज्वैलरी काफी पसंद की गई थी।


साल 2017 में शाहिद कपूर व मीरा राजपूत लंदन में एक शादी में शामिल हुए थे। इस दौरान स्टार वाइफ ने अंजुल भंडारी का आइवरी कामदानी लहंगा पहना था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस लहंगे की कीमत 3,95,000 रुपये थी।


मीरा के इस लहंगे को 67 बुनकरों ने 48 दिन में तैयार किया था। इसके साथ उन्होंने अपनी नवरत्न ब्राइडल ज्वैलरी को पेयर किया था, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था।


अंजुल भंडारी ने कहा था, ‘मीरा कपूर आइवरी कामदानी लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें पारसी गारा बॉर्डर के साथ हाथ से कढ़ाई की गई थी और चिकनकारी दुपट्टे को पेयर किया गया था।


मीरा की शादी की बात करें तो, उन्होंने अपनी वेडिंग में अपने लुक को नवरत्न चोकर स्टाइल नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांगटीका, पासा और खूबसूरत पिंक कलर के कड़े से पूरा किया था। जिसमें वह अप्सरा लग रही थीं।


मीरा ने अपनी शादी में डिजाइनर अनामिका खन्ना का लहंगा पहना था,जो शॉर्ट स्लीव ब्लाउज, सुंदर कढ़ाई वाली स्कर्ट और दो दुपट्टे का सेट था। एक दुपट्टे को उन्होंने साड़ी की तरह लपेट रखा था और दूसरा सिर पर था।


मीरा राजपूत बेशक फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन वह अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। मीरा को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

दुल्हन ने अनुष्का शर्मा के लुक को किया रीक्रिएट