`
20 May, 2022

जूनियर एनटीआर की सबसे महंगी चीजें


यहां हम आपको साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की सबसे महंगी संपत्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

1. एनटीआर का हैदराबाद में बंगला


एनटीआर अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और बच्चों भार्गव राम व अभय राम के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपने शानदार बंगले में रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर के इस सफेद महल की कीमत 25 करोड़ रुपए है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

2. एनटीआर की रेंज रोवर वोग


जूनियर एनटीआर कार के शौकीन हैं। उनके लग्जीरियस कार कलेक्शन में एक रेंज रोवर वोग भी शामिल है। जूनियर एनटीआर की रेंज रोवर वोग भारत की सबसे महंगी एसयूवी में से एक है, जिसकी कीमत करीब 2.65 करोड़ रुपए है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

3. जूनियर एनटीआर की पोर्श 718 केमैन


जर्मन निर्माता पोर्श केमैन की स्पोर्ट्स कार एनटीआर के कलेक्शन में शामिल सबसे महंगी कारों में से एक है। इसकी कीमत 92.28 लाख रुपए है। ये स्पोर्ट्स कार अपने स्लीक डिजाइन और दमदार इंजन के लिए मशहूर है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

4. जूनियर एनटीआर की पोर्श केयेन


एनटीआर के कार कलेक्शन में विश्व प्रसिद्ध जर्मन स्पीडस्टर भी शामिल है, जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। जूनियर एनटीआर की पोर्श केयेन की कीमत 1.93 करोड़ रुपए है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

5. जूनियर एनटीआर की लेम्बोर्गिनी उरुस ग्रेफाइट


जूनियर एनटीआर लेम्बोर्गिनी यूरस ग्रेफाइट कैप्सूल के मालिक बनने वाले पहले भारतीय हैं। उन्होंने ये कार साल 2021 में खरीदी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 3.16 करोड़ रुपए है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

6. जूनियर एनटीआर की वैनिटी वैन


जूनियर एनटीआर के कारवां (वैनिटी वैन) के बारे में अधिक जानकारी मीडिया में नहीं है, क्योंकि अभिनेता बहुत कम ही इसका इस्तेमाल करते हैं। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 2 करोड़ रुपए है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

7. जूनियर एनटीआर की बीएमडब्ल्यू 720 एलडी


एनटीआर बीएमडब्ल्यू 720 एलडी के गर्वित मालिक भी हैं, जो सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली कारों में से एक है। जूनियर एनटीआर ने इस शानदार कार को 1.32 करोड़ रुपए के प्राइस टैग पर खरीदा था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

8. जूनियर एनटीआर की सुजुकी हायाबुसा


जूनियर एनटीआर के पास दुनिया की सबसे प्रसिद्ध स्पोर्ट्स बाइक सुजुकी हायाबुसा है। जूनियर एनटीआर ने इस स्पोर्ट्स बाइक को 14 लाख रुपए की कीमत पर खरीदा था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

9. जूनियर एनटीआर की हार्ले डेविडसन स्ट्रीट


जूनियर एनटीआर हार्ले डेविडसन स्ट्रीट बाइक के भी मालिक हैं, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 5.75 लाख रुपए है। यह दुनिया की सबसे पसंदीदा और महंगी क्रूजर बाइक्स में से एक है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

10. एनटीआर की रिचर्ड मिल आरएम कलाई घड़ी


फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के दौरान जूनियर एनटीआर को शानदार रिचर्ड मिल आरएम 11-03 कलाई घड़ी पहने देखा गया था। एनटीआर की मैकलारेन स्वचालित फ्लाईबैक क्रोनोग्रफ़ घड़ी की कीमत 1.5 से 2.5 करोड़ रुपए है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


जूनियर एनटीआर, महान अभिनेता व राजनेता स्वर्गीय नंदमुरी हरिकृष्णा के पुत्र और प्रतिष्ठित अभिनेता स्वर्गीय एन टी रामा राव के पोते हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


जूनियर एनटीआर ने 5 मई 2011 को लक्ष्मी प्रणति राव से शादी की थी, जो प्रसिद्ध व्यवसायी नारने श्रीनिवास राव की बेटी हैं। यह शादी 2011 की सबसे महंगी शादियों में से एक थी।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


बताया जाता है कि, इनकी शादी में लगभग 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे, केवल मंडप को सजाने लिए 18 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। मंडप वाकई बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


यही नहीं, एक्टर की शादी साउथ के रीजनल चैनल पर भी प्रसारित की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने अपनी शादी में 1 करोड़ रुपए की साड़ी पहनी थी।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

जूनियर एनटीआर की लव स्टोरी