`
14 December, 2021

विक्की-कैटरीना की प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें


यहां ​हम आपको स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

By Shivakant Shukla


विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी रचाई थी। कपल ने अपनी शादी को तो काफी सीक्रेट रखा था, लेकिन वेडिंग के बाद दोनों लगातार इसकी फोटोज शेयर कर रहे हैं।

Click to add credit


इसी क्रम में 14 दिसंबर 2021 को विक्की-​कैटरीना ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में कपल शाही अंदाज में कैमरे के लिए पोज देता हुआ दिखाई दे रहा है।

Click to add credit


ये फोटोशूट कैटरीना ने अपनी मां की संस्कृति और विरासत को श्रद्धांजलि देने के लिए करवाया था। इन तस्वीरों में कैटरीना और विक्की किसी शाही ब्रिटिश कपल की तरह लग रहे हैं।


इन तस्वीरों में कैटरीना ने जो साड़ी पहनी है, उसे डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। सफेद रंग के वेडिंग गाउन की तरह ही इस पेस्टल ट्यूल साड़ी को हाथ से कटे हुए फूलों से अलंकृत किया गया है।


इन तस्वीरों में कैटरीना ने जो साड़ी पहनी है, उसे डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। सफेद रंग के वेडिंग गाउन की तरह ही इस पेस्टल ट्यूल साड़ी को हाथ से बनाए हुए फूलों से सजाया गया है।


इस साड़ी में बंगाल के शिल्पकारों द्वारा कढ़ाई की गई है और इसे कीमती रत्नों व क्रिस्टल के साथ बनाया गया है। इसे बनाने में 40 कारीगरों को 1800 घंटे से अधिक का समय लगा है।


कैटरीना ने इस साड़ी को सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी के मैचिंग इयररिंग्स के साथ ओपल और पेल रशियन एमराल्ड्स से बने स्टेटमेंट डायमंड चोकर के साथ पेयर किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


वहीं, दूल्हे विक्की कौशल सब्यसाची एक्सेसरीज द्वारा मेरिनो वूल में ट्राउजर के साथ गुलाबी रंग के बंदगला कुर्ते में अपनी दुल्हन को बराबरी की टक्कर दे रहे हैं।


कुल मिलाकर ये कपल के आउटफिट ने उनके प्री-वेडिंग फोटोशूट में चार-चांद लगाने का काम किया है।

रणबीर-सलमान ने कैटरीना को दिए करोड़ों के गिफ्ट्स