`
06 April, 2022

'KGF' फेम यश के आलीशान घर की तस्वीरें


यहां हम आपको साउथ एक्टर यश और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस राधिका पंडित के बेंगलुरु स्थित शानदार घर का वर्चुअल टूर करवाने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


‘केजीएफ’ फेम अभिनेता यश एक शानदार लाइफस्टाइल जीते हैं। अभिनेता ने जुलाई 2021 में बेंगलुरु में एक शानदार डुप्लेक्स खरीदा था।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश का बेंगलुरु में एक आलीशान डुप्लेक्स होना सबसे बड़ा सपना था। अभिनेता के सपनों का घर, बेंगलुरु के विंडसर मनोर के पास प्रेस्टीज गोल्फ अपार्टमेंट में स्थित है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


कई रिपोर्टों और अटकलों के अनुसार, यश ने इस आलीशान अपार्टमेंट के लिए लगभग 6 करोड़ रुपए दिए थे।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


यश और राधिका के भव्य डुप्लेक्स का सबसे बड़ा आकर्षण वह स्थान है, जिसे उन्होंने अपने धार्मिक समारोहों के लिए बनवाया है, जो उनकी परंपरा और संस्कृति के साथ उनके गहरे विश्वास को दर्शाता है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


ई-टाइम्स' संग बातचीत में इंटीरियर डिजाइनर सानिया सरधरिया ने उनके घर के बारे में कहा था, “दोनों अपनी विरासत और संस्कृति से बंधे रहना चाहते थे, जो उनके नए घर के कुछ स्थानों पर दिखता है।”

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


यश के आलीशान डुप्लेक्स के अंदर विशाल खिड़कियां पूरे घर को रोशनी से भरने में एक प्रमुख भूमिका निभाती हैं और पूरे दिन खुशमिजाज और उज्ज्वल वाइब को बनाए रखती हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


हालांकि, घर में कुछ ऐसे भी कोने हैं, जो उनके शाही लाइफस्टाइल को बयां करते हैं। स्टेटमेंट लाइट फिक्स्चर, विनियर की रेंज, अनोखे ज्यामितीय पैटर्न उनके घर का इंटीरियर लाजवाब बनाते हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा


प्रेस्टीज गोल्फ अपार्टमेंट्स में यश के आलीशान घर की बालकनी काफी खास है, क्योंकि यह एक ग्रीक बालकनी है। बालकनी से आप पूरे शहर का मनोरम दृश्य देख सकते हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टा

अबू जानी-संदीप खोसला का आलीशान घर