`
27 October, 2021

श्वेता तिवारी के आलीशान घर के अंदर की तस्वीरें


यहां हम आपको टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर की सैर कराने जा रहे हैं। उनके घर की तस्वीरें निश्चित ही आपका मन मोह लेंगी।

By Shivakant Shukla


पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चों पलक और रेयांश संग मुंबई के कांदीवली इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं। इसकी कीमत करोड़ों में है।


श्‍वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज के जरिए अपने घर की झलक भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। श्‍वेता तिवारी ने अपने घर को खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है।


श्वेता ने अपने घर में बहुत सारे पौधे लगाए हुए हैं, जो उनके घर की सुंदरता को और भी बढ़ाते हैं।


श्वेता ने अपने घर में लकड़ी का वर्क करवाया है, जो उसे काफी यूनिक टच देता है।


वहीं, उन्होंने दीवारों को पेंटिंग्स से सजाया हुआ है। घर में डिजाइनिंग का काम भी काफी शानदार तरीके से किया गया है।


घर में एक बेहद खूबसूरत ड्राइंग एरिया भी है, जहां बैठकर श्वेता खुद को रिलैक्स महसूस करवाती हैं।


एक्ट्रेस का लिविंग रूम भी काफी खूबसूरत है और इसकी दीवारें क्रीम कलर से पेंट की गई हैं। लिविंग एरिया से सटकर ही डाइनिंग एरिया भी है।


एक्ट्रेस ने अपनी बालकनी को बहुत ही सिंपल रखा है, यहां कुर्सियां भी रखी गई हैं। बालकनी से शहर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। यहां कुछ पौधे भी रखे हुए हैं।


घर में एक पूजा घर भी है, इसे लाल कपड़े और फूलों से सजाया गया है।


श्वेता तिवारी का वॉशरूम काफी सिंपल है, जिसकी दीवारें सफेद कलर से पेंट की गई हैं।


श्वेता का बेडरूम अभिनेत्री के शांत व्यक्तित्व को दर्शाता है। उन्होंने सफेद बेडशीट और कुशन के साथ बेडरूम की सेटिंग कम से कम रखी है।

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ


श्वेता ने दो शादियां की हैं। पहली शादी टीवी एक्टर राजा चौधरी से हुई थी, जिनसे उन्हें एक बेटी पलक हैं, दूसरी शादी अभिनव कोहली से हुई, जिनसे उन्हें एक बेटा रेयांश है।

श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल लाइफ


श्वेता तिवारी, 'नच बलिये 2', 'झलक दिखला जा 6', 'बिग बॉस 4', 'खतरों के खिलाड़ी 11', जैसे रियलिटी शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा श्वेता ने कई सीरियल्स और फिल्मों में भी काम किया है।

निया शर्मा ने अपने नए घर का कराया टूर