`
20 December, 2021

तैमूर अली खान की अनदेखी तस्वीरें


इस स्टोरी में हम आपको करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी।

By Rinki Tiwari


करीना कपूर और सैफ अली खान ने 20 दिसंबर 2016 को अपने बेटे तैमूर अली खान का स्वागत किया था। पांच साल के तैमूर पैपराजी के सबसे फेवरेट स्टार किड हैं और उनकी पॉपुलैरिटी कई सितारों को टक्कर देती है।


करीना कपूर खान ने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ में तैमूर अली खान की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में तैमूर सोते हुए नजर आ रहे हैं। ये फोटो उनके जन्म के कुछ दिनों बाद की है।


एक तस्वीर में करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। ये तस्वीर साल 2020 की है, जब कपल अपने बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला छुट्टी मनाने गया था।


करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ तैमूर की ये अनदेखी फोटो किसी वेकेशन की लग रही है। फोटो में कपल अपने बेटे तैमूर और डॉगी के साथ कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रहा है।


ये फोटो बेहद ही खास है, क्योंकि बेटे तैमूर अली खान के जन्म के कुछ दिनों बाद सैफ अली खान अपने बेटे को अपनी बाहों में लेकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।


करीना कपूर ने अपनी किताब में अपने बेटे तैमूर के साथ एक तस्वीर साझा की है। इसमें वो अपने बेटे को किताब पढ़ाती नजर आ रही हैं। इस दौरान करीना अपने लाडले को प्यार से निहार रही हैं।


ये तस्वीर तैमूर अली खान के दूसरे जन्मदिन के सेलिब्रेशन की है, जिसमें तैमूर केक काटने की बजाय कहीं ओर देखते हुए क्यूट लग रहे हैं।


ये फोटो भी तैमूर अली खान के जन्म के कुछ दिनों बाद की लग रही है। फोटो बेहद खास है, क्योंकि सैफ अली खान की गोद में नन्हे तैमूर प्यार से सोते हुए क्यूट लग रहे हैं।


करीना कपूर खान की इस फोटो में करीना अपने लाडले बेटे तैमूर अली खान के क्यूट एक्शन को बड़े गौर से देख रही हैं।


तैमूर अली खान के जन्म के बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। तैमूर की इस फोटो पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।


2020 में जब करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट चलाना शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने पहली बार अपने बेटे तैमूर के साथ एक अनदेखी फोटो शेयर की थी, जिस पर अपना प्यार लुटाने से फैंस खुद को रोक नहीं पाए थे।


तैमूर अली खान के जन्म के ठीक बाद अस्पताल से एक फोटो वायरल हुई थी। फोटो में करीना अपने न्यू बॉर्न बेबी तैमूर के साथ लेटी हुई हैं और सैफ अपनी पत्नी के माथे पर किस करने के लिए आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं।


रणबीर कपूर का अपने भांजे तैमूर के साथ गहरा कनेक्शन है। रणबीर कई बार कह भी चुके हैं कि, वो तैमूर से बहुत प्यार करते हैं और मामा-भांजे की ये फोटो इस बात का सबूत है।


सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान का अपने सौतेले भाई तैमूर के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है। फोटो में भाई-बहन एक-दूसरे के साथ खेलते हुए प्योर सिबलिंग गोल्स दे रहे हैं।


इस फोटो में तैमूर अली खान को बेबी कैरी में लेटकर मजे से आइस्क्रीम एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है।

करीना ने शेयर किया तैमूर का अनदेखा वीडियो