`
26 September, 2021

इन दुल्हनों ने शादी में पहना था शरारा


इस स्टोरी में हम उन रियल पंजाबी दुल्हनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने आनंद-कारज में शरारा पहनकर अपने लुक को खास बनाया था।

By Kavita Gosainwal

रेड घरारा में दुल्हन का रॉयल लुक


दुल्हन सारा ने अपनी शादी में अपने लिए लाल कलर का वेल्वेट-कलीदार घरारा चुना था। इस आउटफिट पर रेशम का जरदोजी वर्क किया गया था और इसे यूनिक लुक देने का काम इसके गोल्डन स्टोन वर्क ने किया था।

दुल्हन का एलिगेंट लुक


अगर आप कढ़ाई वाले हैवी आउटफिट के दीवाने हैं, तो हमारी इस दुल्हन का आउटफिट आपके लिए परफेक्ट है। दुल्हन ने अपनी शादी में अनियन कलर का शरारा पहना था, जिसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी पेयर की थी।

दुल्हन का रॉयल लुक


हमारी इस रियल दुल्हन ने अपने वेडिंग शरारा को खुद डिजाइन किया था। उनके पिंक कलर के आउटफिट पर खूबसूरत गोल्डन जरी का वर्क किया गया था। इस शरारा पर ‘मोर’ का यूनिक डिजाइन बना हुआ था।

दुल्हन का यूनिक आउटफिट


इस दुल्हन ने अपनी शादी में हरे रंग का पेप्लम स्टाइल शरारा पहनकर सभी को हैरान कर दिया था, जिसके साथ दुल्हन ने डीप गले वाला ब्लाउज पेयर किया था। शरारा पर यूनिक कढ़ाई का वर्क था।

ऑरेंज कलर में दुल्हन दिखी गॉर्जियस


हमारी इस दुल्हन ने अपने लुक को ऑरेंज कलर के खूबसूरत शरारा से निखारा था। इस आउटफिट पर भारी कढ़ाई का वर्क किया गया था। इस शरारा के साथ दुल्हन ने मैचिंग कढ़ाई वाला दुपट्टा पेयर किया था।

गोल्डन आउटफिट में क्लासी दिखी दुल्हन


डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरुला की एक दुल्हन ने अपनी शादी में गोल्डन शरारा पहनकर सबकी तारीफ बटोरी थी। इस शरारा के कढ़ाई के वर्क ने सभी का दिल जीत लिया था। इसके साथ दुल्हन ने हैवी ज्वैलरी पेयर की थी।

पिंक शरारा में दुल्हन का शानदार लुक


हमारी ये दुल्हन अपनी जिंदगी के बड़े दिन पर पिंक कलर के ‘शरारा’ में काफी खूबसूरत लग रही थीं। दुल्हन के इस आउटफिट पर यूनिक मिरर वर्क और कलरफुल धागे का फ्लोरल वर्क किया गया था।

इस दुल्हन ने पहना था आइवरी कलर का सुंदर लहंगा