`
26 September, 2021

सेलेब्स जिन्होंने पार्टनर्स के लिए गुदवाए टैटू


आइए आज हम आपको उन टीवी सेलेब्स के बारे में बताते हैं, जिन्होंने अपने शरीर पर अपने पार्टनर्स के नाम का टैटू गुदवाया है।

By Vidushi Gupta

1. अनिता हस्सनंदनी


टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने अपनी बायीं कलाई पर अपने हसबैंड रोहित रेड्डी के नाम का पहला अक्षर ‘R’ लिखवा रखा है। उनकी कलाई पर बने इस ‘R’ को बेहद स्टाइलिश लुक दिया गया है, जिस पर एक हार्ट भी बना है।

2. सुयश राय व किश्वर मर्चेंट


उम्र के फासले के बावजूद सुयश और किश्वर टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। कपल ने अपनी-अपनी उंगली पर ‘सुKish’ नाम का टैटू बनवाया था।

3. विन्नी अरोड़ा धूपर


टीवी एक्ट्रेस विन्नी ने साल 2016 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धीरज संग शादी की थी। एक्ट्रेस ने अपने पहले करवाचौथ में अपने पति को सरप्राइज देने के लिए उनका नाम अपनी रिंग फिंगर के साइड में लिखवाया था।

4. गुरमीत चौधरी


गुरमीत अपनी लेडीलव देबीना से बहुत प्यार करते हैं, जिसकी झलक हमें उस वक्त मिली, जब उन्होंने अपनी फ्यूचर वाइफ देबीना का नाम यूनिक तरीके से इंग्लिश में अपनी कलाई में लिखवाया था।

5. प्रिंस नरूला


प्रिंस नरुला और एक्ट्रेस युविका चौधरी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करने का एक मौका भी नहीं गंवाते हैं। शादी के बाद प्रिंस ने अपनी गर्दन के पीछे अपनी वाइफ युविका का नाम हिंदी में लिखवाया था।

5. नीति टेलर


नीति ने अपने पति परीक्षित बावा से 13 अगस्त 2020 को हुई शादी के दो महीने बाद अपने लाइफ पार्टनर के नाम का टैटू बनवाया था। एक्ट्रेस ने बीच की उंगली में पति परीक्षित के नाम को गुदवाया है।

6. दीपिका कक्कड़


दीपिका ने अपने पति शोएब के साथ बॉन्डिंग को और भी मजबूत बनाने के लिए दोनों के नाम से बने एक नए नाम ‘Shoaika’ का टैटू बनवाया है।

7. माही विज


लंबे समय तक एक-दूसरे के प्यार में खोए जय भानुशाली और माही विज ने साल 2011 में शादी की थी। माही ने अपनी कलाई में यूनिक स्टाइल में अपने पति जय का नाम लिखवाया है।

टीवी सेलेब्स जिन्हें शादी के बाद मिला सच्चा प्यार