हमारे बारे में...

वो कहते हैं ना कि महत्वकांक्षाओं की डोर में बंधे रिश्तों की उम्र बस जरा भर की ही होती है। हाई क्लास, स्टेटस मेंटेन और बड़े-बड़े घराने के परिवार की चमक के पीछे ना तो लड़का खुश होता है ना ही लड़की। दोनों परिवार के बीच ऐसी दरार पड़ जाती है कि रिश्तों की सिलाई मशीन भी काम नहीं कर पाती। ऐसे में बॉलीवुड शादीज उन कहानियों को बताता है जिन्हें आज के समय में कोई और नहीं बताना चाहता। जो चीज हमें सबसे अलग बनाती है, वो हैं हमारी एक्सक्लूसिव वेडिंग न्यूज। ये न केवल हमारी यूएसपी है, बल्कि बॉलीवुड शादीज का मकसद सिनेमाई जगत और टेलीविजन के उन स्टार्स को कवर करना है जिनकी शादी और फैशन ने हम सभी को प्रेरित किया हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड-टीवी और साउथ इंडस्ट्री की बड़ी खबरें सबसे पहले मिलती हैं। हम न केवल उन सेलेब्स की शादी-फैशन और लाइफस्टाइल को सबसे पहले आप तक पहुंचाते हैं बल्कि उसे 360 डिग्री तक कवर भी करते हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा हर एक पहलू पाठकों को बताना हम अपनी पहली जिम्मेदारी समझते हैं। यही वजह है की फेक न्यूज के जमाने में पाठक हमारी खबरों पर ज्यादा विश्वास करते हैं।

भारतीय सामज में शादियों का बड़ा ही क्रेज है और इसको घर-घर पहुंचाने का काम किया है हिंदी सिनेमा ने और ऐसे में हम पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने सेलिब्रिटी की शादियों को नहीं बल्कि उनकी जिंदगी में चल रहे उथल-पुथल की ब्रेकिंग न्यूज को भी कवर किया है। हम आपको हर उस चीज के बारे में भी बहुत विस्तार से बताते हैं जो हर साल शादी के सीजन में प्रचलन में है। अब ऐसे में आप चाहें दुल्हन या दूल्हा या उनके परिवार के सदस्य या दोस्त आपको निश्चित रूप से यहां वो सब कुछ मिलेगा जिसकी तलाश में न जाने आप कहां-कहां घूम आए। हमारे सेलिब्रिटी न्यूज में आपको बॉलीवुड-टीवी के सितारों की शादी से लेकर उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की हर न्यूज दी जाती है।

आगे बात करें लाइफस्टाइल की तो इस सेक्शन में आपको स्टार्स के घर से लेकर उनके खानपान की तमाम जानकारी मिल जाएगी। फिल्म और टीवी में आपको फिल्मी जगत के चर्चित कपल्स की लव स्टोरी से लेकर उनके ब्रेकअप तक की हर छोटी-बड़ी खबर मुहैया करना हमारा पेशा हैं। बात करें वेडिंग्स सेक्शन की तो इसमें आपके फेवरेट स्टार्स का वेडिंग लुक, चूड़ा-मंगलसूत्र और शादी में होने वाली रस्मों के बारे में हर एक जानकारी हम आप तक सबसे पहले पहुंचाते हैं। किसी भी शादी की एक्सक्लूसिव और शानदार तस्वीरों के साथ यहां एकदम पक्की और सटीक खबर दी जाती हैं। यहां तक की हम आपको ये भी बताते हैं कि आप अपनी शादी में अपने फेवरेट सेलेब्रटी की कौन सी चीज फॉलो कर सकते हैं। यहां तक ही आपकी शादी को कौन सी चीज खूबसूरत और यादगार बनाएगी उससे जुड़ी जानकारी भी हम आपको देते हैं।

हौंसला बड़ा हो तो टीम का छोटा होना भी मायने नहीं रखता। टीम की मेहनत को पाठकों का साथ मिल जाए तो कुछ भी मुमकि‍न है। इसी उम्मीद के साथ हमने अपने इस सफर को शुरू किया हैं।

 

BollywoodShaadis Hindi editorial team authors:

1. Tripti Sharma

2. Manali Rastogi

3. Deepakshi Sharma

 

Office Address:

Red Hot Web Gems India Pvt Ltd.
S-6 (2nd Floor), Star City, Mayur Vihar Extension Phase 1, Delhi –110091
Contact e-mail: contact@bollywoodshaadis.com
Phone: +91-011-45793604

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.