पिता अमिताभ बच्चन संग दोबारा काम करना चाहते हैं अभिषेक, 2009 के बाद से नहीं किया स्क्रीन शेयर

हाल ही में, एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ दोबारा काम करने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पिता अमिताभ बच्चन संग दोबारा काम करना चाहते हैं अभिषेक, 2009 के बाद से नहीं किया स्क्रीन शेयर

एक बच्चा अपने पिता से बहुत कुछ सीखता है, जीवन को अच्छे से नेविगेट करने की उनकी क्षमता, उनके मूल्य, जिस तरह से वह संकट के समय में खुद को संभालते हैं और बहुत कुछ। इसके अलावा, यदि आपके पिता आपके जैसे ही प्रोफेशन में हैं, तो यह केक पर एक चेरी की तरह है, क्योंकि आप उनसे पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ से सबक लेते हैं। अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपने पिता के साथ फिर से काम करने का अवसर तलाश रहे हैं।

big b

'पिंकविला' को दिए एक साक्षात्कार में 46 वर्षीय अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि अपने पिता के साथ काम करना हमेशा सम्मान की बात होती है। वह आगे कहते हैं कि उनके पिता के साथ काम करना लंबे समय से पेंडिंग है, क्योंकि दोनों ने साल 2009 में 'पा' के बाद स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही उनके साथ एक और फिल्म करना पसंद करेंगे।

big b

आगे बढ़ते हुए अभिषेक कहते हैं कि पिता-पुत्र की बॉन्डिंग से हटकर मुझे अभिनेता अमिताभ बच्चन से बहुत कुछ सीखना है। उनका कहना है कि खुद का भरपूर आनंद लेने के अलावा उनके लिए बहुत सी सीख भी हैं, इसलिए यह एक जीत की स्थिति है। अमिताभ और अभिषेक इससे पहले 'बंटी और बबली', 'सरकार' और 'पा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

amitabh bachchan

12 सितंबर 2022 को जूनियर बच्चन ने अपने इंस्टा हैंडल पर पिता अमिताभ बच्चन के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की थी, जो दो तस्वीरों का एक कोलाज थी। पहली तस्वीर एक थ्रोबैक है, जिसमें बिग बी कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं और अभिषेक उनके पास बैठे हैं। दूसरी तस्वीर अब की है, जिसमें ‘शहंशाह’ कुर्सी पर बैठे हैं और जूनियर बच्चन उनसे बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा था, ‘‘कुछ चीज़ें कभी नहीं बदलती! खैर, मुझे लगता है कि ऊंचाई और चेहरे के बालों के अलावा। उनके सेट पर सरप्राइज विजिट करना हमेशा मेरी सबसे पसंदीदा चीजों में से एक होगा। @अमिताभ बच्चन।’’ 

big b

जया बच्चन ने कंगना रनौत को किया बुरी तरह नजरअंदाज, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जहां अभिषेक की 'ब्रीद इन द शैडो सीज़न 2' का प्रीमियर इस सप्ताह की शुरुआत में हुआ था। वहीं, अमिताभ बच्चन सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिलहाल, आपको अभिषेक और अमिताभ की बॉन्डिंग कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.