अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या को ट्रोल करने वालों की दी चेतावनी! कहा- 'हिम्मत है तो, सामने बोलो'

हाल ही में, एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या की ट्रोलिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या को ट्रोल करने वालों की दी चेतावनी! कहा- 'हिम्मत है तो, सामने बोलो'

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना एक आम बात है। जहां एक तरफ उनकी लाखों फैन फॉलोइंग रहती है। तो वहीं कुछ लोग उनसे नफरत करने वाले भी होते हैं, जो उन्हें सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल करने की कोशिश में लगे रहते हैं। हालांकि, इससे सेलिब्रिटीज पर कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसे ही बच्चन फैमिली को भी अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्या भी अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर हैं। हाल ही में, प्रोटेक्टिव डैड ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

abhishek bachchan with family

पहले तो ये जान लीजिए कि, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे और 16 नवंबर 2011 को आराध्या के माता-पिता बने थे। कुछ समय पहले अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ बेटी आराध्या के साथ मालदीव में अपनी लाडली का बर्थडे मनाकर लौटते वक्त मुंबई  एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। इसकी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए थे। इस दौरान आराध्या को अपनी मां का हाथ पकड़कर चलने के लिए ट्रोल होना पड़ा था।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना मेहंदी-संगीत और शादी में पहनेंगी इन डिजाइनर्स की ड्रेसेस, तीन खास पंडित करवाएंगे शादी)

एक यूजर ने कमेंट किया था, ‘मुझे लगता है कि, आराध्या के पैरों में कुछ दिक्कत है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा था, “अरे ये आराध्या की चाल-ढाल बदल गई है, कैमरा देख कर ठुमके लगा के चल रही है। एक यूजर ने ये भी कहा था, “लोग जो ऐश्वर्या को ट्रोल करते हैं कि, वो प्रोटेक्टिव मां हैं..ऐसा साफ देखा जा सकता है कि, उनकी बेटी के बाएं पैर में कुछ दिक्कत है...भगवान उसे आशीर्वाद दें।” यहां देखें अन्य यूजर्स के कमेंट के स्क्रीनशॉट।

troll

अब आइए आपको बताते हैं अभिषेक ने अपनी बेटी की ट्रोलिंग पर क्या कहा है। दरअसल, अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि, वह आराध्या को ट्रोल करने वाले किसी को भी बर्दाश्त नहीं करेंगे और यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है। उन्होंने आगे कहा कि, वह एक पब्लिक फीगर हैं, इसलिए उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन उनकी बेटी ट्रोल के लिए सीमा से बाहर है। अभिषेक ने आगे कहा कि, आराध्या की आलोचना करने वाले सभी नेटिज़न्स, अगर उनमें हिम्मत है तो, उन्हें उन बातों को सामने कहना चाहिए।

abhishek

(ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी की हवेली 'एंटीलिया' के एसी का टेंपरेचर नहीं हो सकता कम, ये है वजह)

अभी कुछ दिनों पहले भी, ऐश्वर्या राय बच्चन का बेटी आराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए एक वीडियो सामने आया था। इस दौरान दोनों मां-बेटी ब्लैक आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। वीडियो में हम पैपराजी को आराध्या को बर्थडे विश करते हुए देख सकते हैं। इसके बाद ऐश अपनी बेटी को देखते हुए जोर से हंसने लगती हैं। हालांकि, इस वीडियो को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

(ये भी पढ़ें- पद्मिनी कोल्हापुरे की बहू शाज़ा ने पहना था अपनी 'लव स्टोरी' का लहंगा, प्रियांक का नोट भी था छुपा)

एक यूजर ने लिखा था, “वॉक तो देखो छुटकी की।” दूसरे यूजर ने लिखा था, “वो ऐसे क्यों चल रही है”। वहीं, एक ने लिखा था, “इतना मटकना था तो मम्मी का हाथ भी छोड़ देती।” कुछ लोगों ने उनकी बेटी का हाथ पकड़ने के लिए भी एक्ट्रेस को निशाने पर लिया था। एक यूजर ने कमेंट किया था, “यार इसका हाथ छोड़ो, हमेशा ऐसे पकड़ के चलती है ऐश्वर्या जैसे ये खो जाएगी।”

aish

फिलहाल, सेलिब्रिटी और उनके बच्चों का ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन ये बात तो साफ है कि, अभिषेक अपनी बेटी के लिए ट्रोल को बर्दाश्त नहीं करेंगे। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.