'जिंदगी मेरे घर आना' फेम एक्ट्रेस ईशा कंसारा ने म्यूजिशियन सिद्धार्थ अमित से की सगाई, देखें फोटोज

टीवी एक्ट्रेस ईशा कंसारा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ अमित भावसार से सगाई कर ली है। आइए आपको उनकी इंगेजमेंट की झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'जिंदगी मेरे घर आना' फेम एक्ट्रेस ईशा कंसारा ने म्यूजिशियन सिद्धार्थ अमित से की सगाई, देखें फोटोज

'जिंदगी मेरे घर आना', 'मेरी भाभी' और 'मुक्ति बंधन' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं ईशा कंसारा (Esha Kansara) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ अमित भावसार (Siddharth Amit Bhavsar) से सगाई कर ली है। इस जोड़े ने अपने सगाई समारोह से खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Esha Kansara gets engaged

(ये भी पढ़ें- दीपिका से आलिया तक, बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने दूसरी एक्ट्रेस के स्टाइल को किया कॉपी)

सिद्धार्थ अमित भावसार म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करते हैं और ये दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। ईशा और सिद्धार्थ की प्यार भरी तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि, उन्होंने अपनी इंगेजमेंट में खूब मस्ती की थी। अपनी सगाई के लिए सिद्धार्थ ने जहां ट्रेडिशनल कुर्ता-पायजामा पहना था, वहीं ईशा ने पेस्टल शेड कलर का लहंगा पहना था। कपल एक-दूसरे को अंगूठी पहनाने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''देखो हमने क्या किया!'' यहां देखिए उनके सपनों की सगाई की तस्वीरें।

Esha Kansara gets engaged

Esha Kansara gets engaged

Esha Kansara gets engaged

Esha Kansara gets engaged

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने पहनी 1 लाख रुपए की फ्लोरल ड्रेस, समर लुक में लगीं हॉट)

इसके अलावा ईशा ने एक वीडियो भी शेयर किया है। 

ईशा ने सगाई समारोह से सिद्धार्थ संग एक फोटो शेयर करते हुए अपनी शादी के बारे में बात की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''नहीं, हमने शादी नहीं की है, फिर भी हम सब थोड़े एंथु कटलेट हैं, तो सगाई भी शादी जैसी करते हैं! और क्यों नहीं? हम अपनी भारतीय संस्कृतियों और परंपराओं से प्यार करते हैं, पूर्ण अनुभव!'' 

Esha Kansara gets engaged

ईशा कंसारा ने एक फैमिली फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अपनी सगाई में शामिल लोगों के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। यहां देखें वो फोटो।

Esha Kansara gets engaged

(ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना ने पहनी 77,500 रुपये की कोड़ावा साड़ी, ब्लू कलर में दिखीं अप्सरा जैसी)

ईशा, गुजराती मनोरंजन इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने कई टीवी शोज भी किए हैं। उन्हें आखिरी बार 'जिंदगी मेरे घर आना' में 'अमृता सखुजा' की मुख्य भूमिका में देखा गया था। ईशा ने 'मैडम सर', 'माई नेम इज लखन', 'एक ननद की खुशियों की चाबी...मेरी भाभी' जैसे शोज भी किए हैं। दिलचस्प बात यह है कि, ईशा साल 2010 में 'डांस इंडिया डांस' में भी प्रतिभागी थीं।

Esha Kansara gets engaged

फिलहाल, हम भी ईशा कंसारा और सिद्धार्थ अमित भावसार को उनकी सगाई के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको कपल की इंगेजमेंट की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.