आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर गैल गैडोट और उनके पति ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'यह एक अच्छा शगुन है'

हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि कैसे उनकी फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की को-स्टार गैल गैडोट और उनके पति ने उनकी प्रेग्रेंसी की खबर पर प्रतिक्रिया दी थी।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर गैल गैडोट और उनके पति ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'यह एक अच्छा शगुन है'

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनके पति व एक्टर रणबीर कपूर इस वक्त अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर का आनंद ले रहे हैं। दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी और अपनी शादी के दो महीनों बाद ही 27 जून 2022 को उन्होंने अपने फैंस को प्रेग्रेंसी की 'खुशखबरी' दी थी। प्रेग्रेंसी की घोषणा के बाद कपल को पहली बार 6 अगस्त 2022 को एक साथ देखा गया था, जहां आलिया ब्राउन कलर की मिनी ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आई थीं।

Alia

(यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने शादी से पहले रणबीर कपूर संग 'लिव-इन-रिलेशनशिप' में रहने पर की बात)

आलिया ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'डार्लिंग्स' जैसी कई बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी हैं। अब एक्ट्रेस अपनी पहली मल्टी-स्टारर हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ अभिनय करती नज़र आएंगी। इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और फैंस भी आलिया को हॉलीवुड एक्शन-ड्रामा फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिलहाल, आलिया अपने पति रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

ALIA

हाल ही में, 'फिल्मफेयर' के साथ बातचीत के दौरान आलिया ने 'हार्ट ऑफ स्टोन' के कलाकारों के बारे में बात करते हुए बताया कि जब उन्होंने अपनी प्रेग्रेंसी के बारे में गैल गैडोट और उनके पति को बताया तो, उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी थी। 

alia

(यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर को वाइफ आलिया भट्ट से पहली नजर में हुआ था प्यार, खुद एक्टर ने किया खुलासा)

आलिया ने कहा, "जब मैंने गैल को फोन किया और उनसे कहा, 'मैं गर्भवती हूं और मैं आ रही हूं,' तो उन्होंने मुझसे कहा, 'हे भगवान, यह तो बहुत खुशी की बात है।' उन्होंने यह बात इतने प्यार से बोली। वहीं, उनके पति जारोन उनके साथ ही थे और उन्होंने भी मेरी बात सुनकर कहा, 'यह एक अच्छा शगुन है, जिसका मतलब है कि अब सब कुछ वास्तव में अच्छा होने वाला है, यह हमारी फिल्म के लिए बेहद अच्छा शगुन है।' वह दोनों बहुत प्यारे हैं और उन्होंने फिल्म के दौरान मेरा बहुत सहायोग किया है।"

Alia

(यह भी पढ़ें : मीरा राजपूत ने बहन नूर वाधवानी संग शेयर की क्यूट तस्वीर, लिखा- 'सोल सिस्टर')

एक्ट्रेस ने 'फिल्मफेयर' को आगे बताया, "मेरी टीम बहुत अच्छी थी। यह मेरी पहली एक्शन फिल्म है, जिसकी शूटिंग मैं कर रही थी और हर एक स्टंट में सबने मेरा खास ध्यान रखा था। मुझे इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया। यह मेरे लिए सच में बहुत मजेदार अनुभव रहा था।''

Alia

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नज़र आएंगी। 

alia

खैर, हम तो आलिया को फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करें और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो, जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.