अमिताभ बच्चन ने अपने घर 'जलसा' के मंदिर की दिखाई झलक, पूजा करते दिखे एक्टर

17 अगस्त 2022 को अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने घर 'जलसा' के भव्य मंदिर की एक झलक के साथ अपने विशाल प्रशंसकों को खुश कर दिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अमिताभ बच्चन ने अपने घर 'जलसा' के मंदिर की दिखाई झलक, पूजा करते दिखे एक्टर

मशहूर हस्तियों के लग्जीरियस घर हर चीज के लिए उनके प्यार को दर्शाते हैं। हर सेलिब्रिटी अपने सपनों के घर में रहते हैं, जिसे वह कड़ी मेहनत और लगन से बनाते हैं। जब बात शीर्ष सेलेब घरों में से एक की आती है, तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन के घर 'जलसा' की रॉयल्टी से कुछ भी मेल नहीं खाता। हम में से बहुत लोगों ने बिग बी के भव्य घर की अंदर की तस्वीरें नहीं देखी हैं। हाल ही में, अभिनेता ने अपने घर के सुंदर मंदिर की एक झलक शेयर की है। 

Amitabh Bachchan

पावर कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपने परिवार अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के साथ अपने विशाल बंगले 'जलसा' में रहते हैं। हर शाम जलसा के गेट खोल दिए जाते हैं, ताकि बिग बी के प्रशंसक उनकी एक झलक पा सकें। तीन दशकों से भी अधिक समय से अमिताभ बच्चन दुनिया भर के अपने प्रशंसकों को 'जलसा' के गेट पर अस्थायी पोडियम पर खड़े होकर अभिवादन कर रहे हैं और यह नजारा वास्तव में आनंदमय होता है।

Amitabh Bachchan

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या ने पति राहुल नागल संग खास जगह पर मनाया बर्थडे, लिप लॉक करता दिखा कपल)

17 अगस्त 2022 को अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक हैंडल पर एक ब्लॉग लिखा और अपने घर 'जलसा' के भव्य मंदिर की एक झलक साझा की। तस्वीर में अभिनेता को सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लेते हुए सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को मल्टी कलर्ड शॉल और हाफ जैकेट से पूरा किया था। मंदिर को फूलों और मालाओं से खूबसूरती से सजाया गया था व देवता की एक मूर्ति को केंद्र में रखा गया था। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है, "घर के आधार पर मंदिर और सभी के लिए मेरी प्रार्थना.. अब लगभग 4 बजे हैं...और मेरी इच्छा है कि कोई इसे पढ़ने के लिए कहीं ऊपर हो..।"

amitabh bachchan

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी की सेकेंड प्रेग्नेंसी पर यूजर्स ने उठाए सवाल, बोले- 'दूसरे बेबी के लिए इंतजार करना था')

11 अप्रैल 2021 को अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'चुपके चुपके' के सेट से अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में युवा अमिताभ और जया को एक घर के बाहर खड़े होकर बातचीत करते देखा जा सकता है। इसके साथ ही बिग बी ने कैप्शन में एक नोट लिखा था और अपने सपनों के घर जलसा खरीदने के पीछे के इतिहास को साझा किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''चुपके चुपके', ऋषिकेश मुखर्जी की हमारी फिल्म को आज 46 साल हो गए। यह घर जो आप तस्वीर में देख रहे हैं, वह निर्माता एनसी सिप्पी का घर है, हमने इसे खरीदा, फिर इसे बेचा, फिर इसे दोबारा खरीदा, इसे फिर से बनाया, यह हमारा घर अब जलसा है। कई फिल्मों की शूटिंग यहां हुई है, जिनमें 'आनंद', 'नमक हराम', 'चुपके चुपके', 'सत्ते पे सत्ता' और भी बहुत फिल्में शामिल हैं।''

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

क्या आप जानते हैं कि, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की पूर्व 'मिस वर्ल्ड' ऐश्वर्या राय से शादी का 'जलसा' से संबंध है। 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक और ऐश्वर्या ने पुराने घर 'प्रतीक्षा' में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि, उनकी बारात 'जलसा' से रवाना हुई थी। अभिषेक के अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी दुल्हन को घर लाने के लिए बारात में नाचते हुए 'प्रतीक्षा' की ओर जाने के दृश्य अभी भी हमारे दिमाग में ताजा हैं।

Abhishek Bachchan

(ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप ने पूर्व पत्नियों संग शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'पत्नियां इनके लिए मजाक हैं')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 14' शो में नजर आ रहे हैं। फिलहाल, आपको बिग बी द्वारा शेयर की गई अपने घर में मंदिर की फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.