40 साल की हुईं 'नागिन 3' फेम अनिता हस्सनंदनी, पति रोहित के साथ मनाया लॉकडाउन बर्थडे

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी आज यानी 14 अप्रैल 2021 को अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं। उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां शेयर की हैं। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

40 साल की हुईं 'नागिन 3' फेम अनिता हस्सनंदनी, पति रोहित के साथ मनाया लॉकडाउन बर्थडे

मशहूर अभिनेत्री अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती हैं। सीरियल्स में पॉजिटिव से लेकर निगेटिव रोल तक निभाकर अनिता ने फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। अनिता हस्सनंदनी आज यानी 14 अप्रैल 2021 को अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं। उन्होंने अपने हसबैंड रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के साथ लॉकडाउन बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी झलकियां दोनों ने फैंस के साथ शेयर की हैं।

दरअसल, अनिता हस्सनंदनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बर्थडे गर्ल अपने लविंग हसबैंड रोहित रेड्डी के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पास एक ब्लैक बॉक्स है, जिसमें रेड रोज़ेस का एक बुके है। टेबल पर बहुत सारे केक हैं और उन्होंने अपने हबी का हाथ पकड़ रखा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘लॉकडाउन बर्थडे 2021।’ (इरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सीख रहीं बॉक्सिंग, वीडियो में दिखा दोनों का प्यार)

इसके अलावा अनिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां शेयर की हैं। स्टोरी पर शेयर किए गए पहले और दूसरे बूमरैंग वीडियो में अनिता और रोहित रोमांटिक पोज बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रोहित के हाथ में एक रोज़ भी है। इन्हें शेयर करते हुए अनिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘अति उत्साही पति के साथ अति उत्साही बर्थडे गर्ल।’

वहीं, एक वीडियो में रोहित अपनी लेडीलव को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में वो केक काटते हुए नजर आ रही हैं और दूसरे में वो अपने पति से मिले गिफ्ट को लेकर पोज दे रही हैं।

अनिता के हसबैंड रोहित रेड्डी ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी लेडीलव के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर की हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिता अपने लविंग हसबैंड के द्वारा दिए गए गिफ्ट को ओपन करती हैं, जिसमें रेड रोज़ेस बुके के साथ केक्स भी होते हैं। इस वीडियो में रोहित को कहते हुए सुना जा सकता है कि, असली गिफ्ट उन्हें बाद में मिलेगा। लगता है कि रोहित ने अपनी वाइफ के लिए अभी और सरप्राइज प्लान कर रखा है। वहीं, एक वीडियो में वो केक काटकर अपने हसबैंड को खिलाती हुए नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें- इस दिन होगी ज्वाला गुट्टा और एक्टर विष्णु विशाल की शादी, सामने आया वेडिंग कार्ड)

रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो बताते नजर आ रहे हैं कि अपनी वाइफ को स्पेशल तरीके से बर्थडे विश कैसे किया जाए। इस वीडियो में रोहित कह रहे हैं कि, एक हसबैंड को अपनी वाइफ को हर एक चीज़ी लाइन बोलनी चाहिए। आप सबसे बेस्ट चीज हो, जो मेरे पास है। तुमने मुझे बेहतर इंसान बनाया। तुम मेरी शक्ति का पिलर हो। तुम मुझे पूरा करती हो, लेकिन तुम पहले से ही ये सब जानती हो। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि हैप्पी बर्थडे और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।

इस वीडियो के साथ रोहित ने मजेदार कैप्शन के जरिए अपनी लेडीलव अनिता को बर्थडे विश किया है। उन्होंने लिखा है, ‘मैं आमतौर पर F शब्द से नफरत करता हूं, लेकिन तुम फॉर्टी (40) साल की हो गई हो। हैप्पी बर्थडे वाइफी! कृपया इस वीडियो को याद रखें जब मैं कुछ भी बेवकूफी करता हूं।’

इसके अलावा रोहित ने अपने इंस्टा पर अपनी वाइफ अनिता के साथ फोटो भी शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस सोती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि अनिता सो रही हैं और उनके लविंग हसबैंड रोहित सेल्फी ले रही हैं। इस दौरान अनिता के गाल पर ‘हैप्पी बर्थ’ लिखा है।

इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा है, ‘मेरे सपनों की महिला के लिए, जो एक अनन्त नींद की सुंदरता है, और अनजाने में मेरे सभी बेवकूफ शरारतों का एक हिस्सा है! जन्मदिन की शुभकामनाएं, प्यार।’ इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- सिंगर हर्षदीप कौर ने पहली बार दिखाया बेटे हुनर सिंह का चेहरा, शेयर कीं खूबसूरत फोटोज)

फिलहाल, इतना तो साफ है कि रोहित अपनी लेडीलव अनिता को बहुत प्यार करते हैं। तो आपको अनिता के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- रोहित रेड्डी, अनिता हस्सनंदनी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.