अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन 100 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी

यहां हम आपको एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बिजनेसमैन-पति विक्की जैन की लाइफस्टाइल और उनकी नेट वर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन 100 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी

बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टिनसेल टाउन का ये कपल बेहद शाही जिंदगी जीता है। अंकिता लोखंडे ने 3 सालों की डेटिंग के बाद दिसंबर 2021 में विक्की से शादी की थी। विक्की एक बिजनेसमैन हैं, जो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। आइए आपको विक्की जैन की लग्जीरियस लाइफस्टाइल के बारे में बताते हैं।

अमीर फैमिली से ताल्लुक रखते हैं विक्की जैन

Ankit Lokhande-Vicky Jain With Family

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन का जन्म छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुआ था और वे एक अमीर बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अंकिता के ससुर विनोद कुमार जैन और सास रंजना जैन दोनों बिजनेस के क्षेत्र में बेहद सक्रिय हैं। 'सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय' से अर्थशास्त्र में स्नातक की डिग्री के साथ विक्की जैन ने 'जमनालाल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज' (जेबीआईएमएस) से एमबीए की डिग्री भी प्राप्त की है।

विक्की जैन के पास है 100 करोड़ रुपए का बिजनेस

Vicky Jain

विक्की जैन की कमाई का जरिया उनके परिवार का पीआईटी कोयला, बिटुमिनस कोयला और लकड़ी का कोयला बिजनेस है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के अनुसार, वह 'महावीर इंस्पायर ग्रुप' के प्रबंध निदेशक हैं। उनका परिवार बिलासपुर में कोयला वाशरी, कोयला व्यापार, रियल एस्टेट, शिक्षा, रसद, बिजली संयंत्र, रियल एस्टेट और हीरे जैसे बिजनेस से जुड़ा है। अंकिता लोखंडे पहली सालगिरह से पहले पति विक्की संग गईं हनीमून पर, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

स्पोर्ट टीम के मालिक हैं विक्की जैन

Vicky Jain

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन एक मंझे हुए बिजनेसमैन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपना पैसा एक स्पोर्ट्स टीम में निवेश किया है और वह 'बॉक्स क्रिकेट लीग' (बीसीएल) की टीम ‘मुंबई टाइगर्स’ के सह-मालिक हैं।

मुंबई में है 8 बीएचके का अपार्टमेंट

साल 2019 में अंकिता और विक्की ने मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा था, जो हाल ही में बनकर पूरी तरह तैयार हुआ था और कपल शादी के बाद वहां रहने भी लगा है। कपल का ये अपार्टमेंट बेहद आलीशान है, जिसकी झलकियां अक्सर अंकिता लोखंडे अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। उनका ये अपार्टमेंट भी करोड़ों का है।

बिलासपुर में आलीशान बंगला

Ankita Lokhande

जहां विक्की-अंकिता के पास मुंबई में काफी महंगे अपार्टमेंट हैं, वहीं उनके गृहनगर बिलासपुर में भी उनके पास एक बड़ी संपत्ति है। अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी के बाद पुश्तैनी घर का दौरा किया था और अपने सोशल मीडिया पर आलीशान बहु-मंजिल बंगले की एक झलक दी थी। उनका ससुराल वाला घर वाकई बेहद आलीशान था और उसका इंटीरियर एक शाही टच दे रहा था।

विक्की-अंकिता के कार कलेक्शन

अंकिता लोखंडे और विक्की महंगी कारों के बेहद शौकीन हैं। उनके पास 'पोर्शे 718','जगुआर एक्सएफ', 'लैंड क्रूजर' और 'मर्सिडीज-बेंज' जैसी कारें हैं।

हेल्थकेयर सेगमेंट में भी बिजनेस

Vicky Ankita Health Segment

अंकिता लोखंडे एक्टिंग और विक्की जैन बिजनेस के क्षेत्र में काफी सफल हैं। हालांकि, दोनों अब अपने एरिया को बड़ा कर रहे हैं। कपल ने हाल ही में स्वास्थ्य सेवा व्यवसाय में कदम रखा था और 'IMAEC' डायलिसिस सेंटर लॉन्च किया था। पारिवारिक स्वास्थ्य सेवा व्यवसाय डायलिसिस केंद्रों के लिए एक फ्रैंचाइज़ी सीरीज है और इसका उद्देश्य गुर्दे के उपचार को अधिक प्रभावी बनाना है।

विक्की जैन की कुल संपत्ति

Vicky Jain And Ankita Lokhande

'TOI' के मुताबिक, विक्की जैन 100 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। प्रमुख कोयला व्यवसाय के अलावा, विक्की जैन का एक रियल एस्टेट बिजनेस भी है, जो 'महावीर बिल्डर्स और प्रमोटर्स' के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा, 'TOI' की एक रिपोर्ट यह भी बताती है कि विक्की की फैमिली का शिक्षा क्षेत्र में भी कारोबार है और जिले में उनके कई फर्नीचर शोरूम भी हैं। विक्की के पिता भी बिलासपुर में डेंटल इंस्टीट्यूट के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं और उन्होंने शिक्षा क्षेत्र में महत्वपूर्ण निवेश किया है।

Vicky Jain And Ankita Lokhande

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि विक्की जैन बिजनेस के क्षेत्र में एक सफल बिजनेसमैन हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.