सिंगर अरमान मलिक ने कराई अपने आलीशान आशियाने की सैर, घर में ही बनाया है म्यूजिक रूम

हाल ही में, सिंगर अरमान मलिक ने फैंस को अपने घर का डिजिटल टूर कराया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सिंगर अरमान मलिक ने कराई अपने आलीशान आशियाने की सैर, घर में ही बनाया है म्यूजिक रूम

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वो संगीतकार डब्बू मलिक के बेटे हैं और उनके भाई अमाल मलिक भी एक सफल गायक हैं। इसके बावजूद उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। हर कोई उनकी आवाज और गानों का फैन है। 

armaan

(ये भी पढ़ें- फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के घर की तस्वीरें, कला और डिजाइनिंग का है शानदार मिश्रण)

पहले ये जान लीजिए कि, अरमान मलिक ने साल 2007 में आई फिल्म 'तारे जमीन पर' के गाने 'बम बम भोले' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'मैं हूं हीरो तेरा', 'तुम्हे अपना बनाने का' और 'मैं रहूं या न रहूं' जैसे हिट गानों में अपनी आवाज दी थी।

amrmaan malik

हाल ही में, सिंगर ने फैंस को अपने घर का डिजिटल टूर कराया है, जो उनके व्यक्तित्व को दर्शाता है। सिंगर के घर में उनके हर मूड के लिए एक जगह है। उनका घर काफी शांत और सिंपल है, जिसे बेज, ग्रे और सफेद टोन में सजाया गया है। अरमान के घर में एक साधारण और छोटी काली नेमप्लेट लगी है, जिस पर सिर्फ 'अरमान 703' लिखा है।

amrmaan malik

अरमान के घर का वीडियो 'आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट' के इंस्टा हैंडल से पोस्ट किया गया था, जिसे सिंगर ने भी अपने हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में अरमान कहते हैं कि, उनके साथ अक्सर उनके दोस्त होते हैं और वो चाहते हैं कि, सभी उनके घर को महसूस करें, बैठें और आराम करें। उनका कहना है कि, उनका सबसे पसंदीदा कमरा उनका 'म्यूजिक रूम' है, जिसमें उनके सभी पुरस्कार और ट्राफियां हैं। बकौल अरमान, "मैं वास्तव में इस कमरे में खुश महसूस करता हूं।"

(ये भी पढ़ें- सिंगर गुरु रंधावा का आलीशान घर: किसी महल से नहीं है कम, देखें अंदर की तस्वीरें)

अपने होम टूर के बारे में बात करते हुए अरमान ने कहा कि, यह दर्शकों को खुद से रूबरू कराने जैसा है। अरमान के फैंस को भी उनका घर बेहद पसंद आया। सभी उनके घर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

amrmaan malik

पिछले महीने एक इंटरव्यू में अरमान ने कहा था कि, उनके पास ज्वेलरी रखने के लिए एक खास अलमारी भी है, क्योंकि उन्हें चेन और रिंग पहनना बहुत पसंद है। उन्होंने 'जीक्यू' से कहा था, "मुझे जंजीरें पसंद हैं और मैं बहुत सारी अंगूठियां पहनता हूं, खासकर जब मैं एक संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहा होता हूं। मेरे पास कई अलग-अलग डिजाइन से भरा एक 'आभूषण अलमारी' है, जिसे मैंने वर्षों में एकत्र किया है। मुझे पता है कि, ज्यादातर पुरुष ये नहीं करते हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि, आभूषण वास्तव में एक पोशाक को ऊंचा कर सकते हैं।"

amrmaan malik

फिलहाल, यह कहना गलत नहीं  होगा कि, अरमान मलिक का घर बेहद खूबसूरत है। वैसे, आपको उनका घर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- archdigestindia, AD)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.