BB 17: Sana Raees ने Vicky Jain संग अपनी बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'अगर वह अकेले आए होते, तो हम...'

सना रईस ने 'बिग बॉस 17' से बाहर होने के बाद विक्की जैन के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अगर अंकिता लोखंडे घर में नहीं होतीं, तो उनके बीच और भी ज्यादा बॉन्डिंग होती।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

BB 17: Sana Raees ने Vicky Jain संग अपनी बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'अगर वह अकेले आए होते, तो हम...'

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' 15 अक्टूबर 2023 को प्रीमियर होने के बाद से ही काफी ध्यान खींच रहा है। यह शो दर्शकों को विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के झगड़े से लेकर ईशा मालवीय के रिश्ते तक खूब मसाला दे रहा है। विक्की को नेटिजंस द्वारा 'रेड फ्लैग' टैग भी दिया गया है। हाल ही में, अंकिता के पति व उनकी को-कंटेस्टेंट सना रईस खान (Sana Raees Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था और इसने घर में तूफान ला दिया था। हालांकि, अब जैसे ही सना 'बिग बॉस 17' से बाहर हुईं, उन्होंने विक्की जैन के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में खुलकर बात की और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए।

सना रईस खान ने घर से बेघर होने के बाद विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में की बात

सना रईस खान हाल ही में 'बिग बॉस 17' से बाहर हो गईं और घर से निकलने के बाद पहले इंटरव्यू में उन्होंने घर के अंदर के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की। उनसे विक्की जैन के साथ हाथ छूने की घटना के बारे में भी पूछा गया और मीडिया कर्मियों ने उनसे अंकिता के पति के साथ उनकी बॉन्डिंग पर भी बोलने को कहा। हालांकि, सना ने विक्की के लिए कोई भी फीलिंग्स होने से इनकार किया और कहा कि वह सिर्फ एक अच्छे दोस्त थे। 

sana khan

सना ने कहा, "नहीं नहीं, फीलिंग्स बिल्कुल भी कुछ नहीं थीं। वह एक बहुत अच्छा दोस्त है। उन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट भी किया है पर अंत में कहीं न कहीं हमारे बीच गलतफहमियां हो गई थीं, लेकिन गलतफहमियां होने के बावजूद भी उन्होंने फिर से मुझे सपोर्ट किया, फिर से कोशिश की बात करने की। मैं मानूंगी कि अगर लड़के में मेरा जो सबसे ज्यादा बॉन्डिंग किसी से हुआ, तो वो विक्की से ही हुआ।'

इसके अलावा, उसी साक्षात्कार में सना ने कहा कि विक्की ने हमेशा उन्हें अपनी प्रायोरिटी लिस्ट में सबसे ऊपर रखा। उन्होंने बताया कि नॉमिनेशन और टास्क के दौरान उन्होंने हमेशा अपने बाहरी रिश्तों से ऊपर उनके बारे में सोचा। उनके शब्दों में, "विक्की ने अपने कुछ पुराने दोस्तों के ऊपर मुझे रखा, जो मैंने नॉमिनेशन में देखा। अपने बाहर के रिश्तों से भी ऊपर रखा मुझे। कभी भी मेरी गलतफहमी उसे उसकी बदतमीजी से लेकर होती थी।"

sana khan

जब Sushant Singh Rajput को याद कर भावुक हुईं Ankita Lokhande, कहा- 'उन्होंने कभी मेरे साथ..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सना ने विक्की के साथ हाथ पकड़ने वाली क्लिप पर दी प्रतिक्रिया 

इसी बातचीत में सना ने कहा कि घर के अंदर विक्की हमेशा से उनके दीवाने रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे बौद्धिक स्तर पर जुड़े हुए हैं। हाथ में पकड़े हुए क्लिप की ओर इशारा करते हुए सना ने कहा कि वह और विक्की एक-दूसरे से बात कर रहे थे और वह उनसे उन लोगों के साथ शामिल होने के लिए कह रहे थे, जिनके साथ वह जुड़ाव महसूस करती थीं। 

sana khan

उन्होंने कहा, "जहां तक मुझे याद है, वह मुझसे कह रहे थे कि आपको उस व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताना चाहिए, जिसके साथ आप जुड़ सकती हैं, कुछ इस तरह कि तुम उसके साथ ज्यादा रहो तो तुम खुश रहोगी, लेकिन मैंने उनको बोला था कि मैं जिसके साथ जुड़ती हूं वो किसी और के साथ कनेक्ट करे पूरा दिन, तो वो बोल रहे थे कि तुम्हें मेरे साथ ज्यादा समय बैठना चाहिए। हमारे बीच बातें हो रही थीं, फिर कुछ ऐसा हुआ था, हाथ का इशारा मुझे याद है।"

सना रईस खान ने कहा कि अगर अंकिता नहीं होतीं, तो वह और विक्की जुड़ गए होते

इंटरव्यू के दौरान सना से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि अगर अंकिता नहीं होतीं, तो वह विक्की के साथ ज्यादा जुड़तीं। इस पर वह सहमत हो गईं और कहा कि अगर वह घर में अकेले होते, तो वह पूरे दिन उनके साथ होतीं, जैसे वह मन्नारा चोपड़ा के साथ रहती थीं। इसके बारे में और विस्तार से बताते हुए सना ने कहा, "अगर वो अकेले आए होते तो मैं मन्नारा चोपड़ा की तरह विक्की के साथ होती, पूरा टाइम वो तो बहुत स्वाभाविक लेकिन स्पष्ट बात थी। अगर वो अकेले आए होते तो हम दोनों साथ में ज्यादा होते।"

sana khan

जब विक्की और सना का एक-दूसरे का हाथ थामे हुए वीडियो हुआ था वायरल

इससे पहले, विक्की और सना का एक वीडियो 'रेडिट' पर वायरल हुआ था। वीडियो में उन्हें एक-दूसरे से किसी बात पर बात करते देखा गया था। हालांकि, बाद में विक्की और सना एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे और इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। बाद में 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान सलमान खान ने भी वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और यह विक्की की पत्नी अंकिता लोखंडे के लिए एक झटका था।

sana khan

Ankita Lokhande ने Sushant संग ब्रेकअप का दोष अपने ऊपर लेने का किया खुलासा, कहा- 'कभी उसे ब्लेम...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सना रईस खान के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.