6 बंगाली ब्राइड्स जिन्होंने अपनी शादी में पहने सब्यसाची मुखर्जी के पारंपरिक आउटफिट्स

आइए एक नजर डालते हैं उन 6 बंगाली दुल्हनों पर, जिन्होंने अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से अपने आउटफिट्स को बेहद खूबसूरत तरीके से कैरी किया था।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

6 बंगाली ब्राइड्स जिन्होंने अपनी शादी में पहने सब्यसाची मुखर्जी के पारंपरिक आउटफिट्स

शादी के दिन हर लड़की राजकुमारी की तरह दिखना चाहती है। चाहे वह उसका पहनावा हो, आभूषण हो या कुछ और हर दुल्हन अपनी शादी के दिन परफेक्ट लुक अपनाना चाहती है। हर लड़की का सपना होता है कि वह मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन का ब्राइडल आउटफिट पहने और उसमें सबसे खूबसूरत लगे। ऐसे में आज हम आपको 6 बंगाली ब्राइड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी के खूबसूरत आउटफिट पहने थे। 

bride

1- लाल रंग की साड़ी पहनने वाली दुल्हन

बंगाली दुल्हन किन्किनी घोष ने अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से एक लाल रंग की पारंपरिक बंगाली शैली की साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने जीवन के प्यार रामितेंद्र रे से कोलकाता में शादी की थी। दुल्हन ने मैचिंग रेड दुपट्टे से अपने लुक को निखारा था, जिसे उन्होंने सिर पर पिन किया था। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन नेकपीस, नथ, बटरफ्लाई-मोटिफ माथा पट्टी और चूड़ियों से एक्सेसराइज़ किया था। वहीं, उनके दूल्हे ने धोती के साथ बेज रंग के कुर्ते में अपने लुक को मिनिमल रखा था।

1

1

2- लाल साड़ी में राजकुमारी लगीं दुल्हन

कोलकाता की बंगाली दुल्हन कोमोलिका मित्रा ने अपनी शादी के दिन सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से एक चमकदार लाल पारंपरिक साड़ी पहनी थी। उन्होंने इस लुक को हैवी गोल्ड नेकलेस, माथा-पट्टी, नथ और इयररिंग्स के साथ पेयर किया था। हालांकि, एक बंगाली दुल्हन होने के नाते कोमोलिका ने अपने पारंपरिक शाखा पोला और सफेद मुकुट को अपने सिर पर शान से फहराया था। वहीं, उनके दूल्हे सृंजॉय दास ने सुनहरे रंग की शेरवानी और नारंगी रंग की धोती पहनी थी। उन्होंने इसे दोशाला के साथ स्टाइल किया था। दूल्हा-दुल्हन के हाथों में मेहंदी के डिजाइन भी बने हुए थे। 

2

2

3- अनुष्का शर्मा की बनारसी साड़ी को किया रीक्रिएट

मधुमिता घोष ने अपनी शादी के रिसेप्शन में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा पहनी गई टमाटरी लाल और गोल्डन कलर की सब्यसाची साड़ी पहनने का विकल्प चुना था। मधुमिता ने अपने लुक को भव्य रखा था। उन्होंने ग्रीन और गोल्डन नेकपीस और मैचिंग मांग टीका पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

3

4- दुल्हन ने अपनी शादी पर पहना रूबी लहंगा

अनुप्रिया पॉल ने अपने बड़े दिन के लिए एक रूबी लहंगा चुना था और अपने अद्भुत लुक से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया था। लहंगे को सब्यसाची मुखर्जी द्वारा जटिल कढ़ाई के काम के साथ डिजाइन किया गया था। उन्होंने शादी की पोशाक को ब्राइट ब्राउन स्मोकी आईज, मोटी पलकों, ब्लश गाल और चमकदार मैरून लिपस्टिक के साथ पूरा किया था। दुल्हन ने हरे रंग के पत्थरों और सफेद पत्थरों से सजे एक भारी हार के साथ एक चोकर पहना था, जिसे उन्होंने झुमका, मांग टीका और चूड़ियों के साथ पेयर किया था। इस अवतार में वह किसी शाही दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं।

4

5- दुल्हन ने शादी में पहनी गुलाबी साड़ी

बंगाली दुल्हन इशाद्रिता लाहिड़ी ने अपनी शादी में गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी। उन्होंने इसे मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टे के साथ जोड़ा था। इशाद्रिता का मेकअप काफी लाइट था। उन्होंने एक लाल बिंदी के साथ, चांदबाली, एक नथ, एक मांग टीका, शाखा पोला और दो भारी सोने के हार के साथ अपने लुक को निखारा था।

5

6- चमकदार लाल साड़ी पहनने वाली दुल्हन

अपनी शादी के लिए बंगाली दुल्हन ऋषिका दास रॉय ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की चमकदार लाल रंग की साड़ी पहनी थी। उनकी साड़ी को जटिल फूलों की कढ़ाई के साथ डिजाइन किया गया था, जिसे दुल्हन ने उसी कपड़े के हाफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ पहना था। दुल्हन ने सिर पर लाल जालीदार दुपट्टा बांध रखा था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने रेड बीड्स और मैचिंग इयररिंग्स के साथ हैवी गोल्ड नेकलेस और नथ पहना हुआ था। ऋषिका ने अपने मेकअप लुक को ब्राउन लिप शेड, स्मोकी आईज़ और माथे पर चंदन डिज़ाइन के साथ मिनिमल रखा था।

bride

फिलहाल, हमें तो हर बंगाली दुल्हन का लुक बेहद प्यारा लगा। वैसे, आपको किसका लुक ज्यादा पसंद आया? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.